अविश्वास प्रस्ताव के बाद कांग्रेस की खुली पोल, नौटंकी कर रहा है विपक्ष : प्रकाश जावड़ेकर
Advertisement
trendingNow1421146

अविश्वास प्रस्ताव के बाद कांग्रेस की खुली पोल, नौटंकी कर रहा है विपक्ष : प्रकाश जावड़ेकर

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को गले लगाकर कांग्रेस नौटंकी का सहारा ले रही है क्योंकि वे किसी भी मुद्दे को सामने रखने में नाकाम रहे. 

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि विपक्ष नौटंकी करके जनता का समर्थन हासिल करना चाहता है

पुणे : केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दावा किया है कि अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस की पोल खुल गई और राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गले लगाने से यह साफ हो गया कि विपक्षी पार्टी नौटंकी का सहारा ले रही है क्योंकि उसके पास चर्चा के लिये कोई विषय ही नहीं बचा है.

केंद्रीय मानव संसाधन विकास (एचआरडी) मंत्री जावड़ेकर ने कहा कि भारत-फ्रांस राफेल लड़ाकू विमान समझौते के बारे में कांग्रेस के आरोप निराधार और झूठे हैं. उन्होंने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव के दौरान और राहुल गांधी के अपरिपक्व भाषण के बाद कांग्रेस की पूरी तरह से पोल खुल गई है और यह साफ हो गया है कि पार्टी के पास कोई मुद्दा नहीं है.

जावड़ेकर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को गले लगाकर कांग्रेस नौटंकी का सहारा ले रही है क्योंकि वे किसी भी मुद्दे को सामने रखने में नाकाम रहे. 

बता दें कि शुक्रवार को संसद में मॉनसून सत्र के दौरान विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर बहस हुई थी. अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 325 और विपक्ष में 126 वोट पड़े. और अविश्वास प्रस्ताव धराशाई हो गया. 

Trending news