‘सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी, कांग्रेस से कोई मतभेद नहीं’: कुमारस्वामी
Advertisement

‘सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी, कांग्रेस से कोई मतभेद नहीं’: कुमारस्वामी

कुमारस्वामी ने कहा कि गठबंधन सरकार ‘सुरक्षित’ है और सत्तारूढ़ सहयोगियों के बीच कोई मतभेद नहीं है.

कुमारस्वामी ने बीजेपी की आलोचना करते हुए कहा कि विपक्षी दल काल्पनिक दुनिया में रह रहा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कार्यालय में 100 दिन पूरे होने के अवसर पर गुरुवार को कहा कि जद(एस)-कांग्रेस गठबंधन सरकार ने अपना काम सुचारू ढंग से शुरू कर दिया है और बिना किसी बाधा के यह अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

कुमारस्वामी ने कहा कि गठबंधन सरकार ‘सुरक्षित’ है और सत्तारूढ़ सहयोगियों के बीच कोई मतभेद नहीं है. साथ ही उन्होंने उनकी सरकार की स्थिरता के संबंध में लगातार प्रश्न उठा कर लोगों के बीच भ्रम पैदा करने के लिए बीजेपी की तीखी आलोचना की.

मुख्यमंत्री ने कहा,‘कैसे कोई यह कह सकता है कि सरकार काम नहीं कर रही है जब कि केन्द्र ने बाढ़ प्रभावित कोडागू में किए गए राहत कार्यों के लिए राज्य की प्रशंसा की है.यहां तक कि भारत के राष्ट्रपति भी राहत पहुंचाने के लिए सक्रिय कदम उठाने के लिए राज्य की सराहना कर चुके हैं.’ उन्होंने बीजेपी की आलोचना करते हुए कहा कि विपक्षी दल काल्पनिक दुनिया में रह रहा है.

मुख्यमंत्री ने कहा,‘चूंकि भूमि अधिसूचना रद्द होना और अपराध नहीं हो रहे हैं तो येदियुरप्पा को लगता है कि हमारी सरकार काम नहीं कर रही है लेकिन इसके सिवाय बीजेपी नेता और क्या बात कर सकते हैं. बीजेपी नेता एक काल्पनिक दुनिया में रह रहे हैं.’

वह बीजेपी के राज्य इकाई के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा के उस बयान का जवाब दे रहे थे कि गठबंधन सरकार ने अभी पूरी तरह काम नहीं शुरू किया है. इस दौरान कांग्रेस नेता एवं उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर भी मौजूद थे और उन्होंने गठबंधन सहयोगियों के बीच किसी खास मतभेद की बात को खारिज किया.

(इनपुट - भाषा)

Trending news