ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी: मुंबई हवाई अड्डे ने बनाया नया रिकॉर्ड
Advertisement

ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी: मुंबई हवाई अड्डे ने बनाया नया रिकॉर्ड

सूत्रों के अनुसार, इस दौरान हवाई अड्डे पर 903 शेड्यूल्ड और 59 अनशेड्यूल्ड उड़ानों के अलावा, आठ चार्टर्ड, 31 मालवाहक और तीन सैन्य विमानों की आवाजाही भी हुई.

फाइल फोटो

मुंबई: छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (सीएसएमआईए) ने शनिवार को बड़ी संख्या में विमानों की आवाजाही का अपना पिछला रिकॉर्ड तोड़ दिया. न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, एक आधिकारिक बयान में बताया गया है कि छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शनिवार के दिन 1004 विमानों का आगमन-प्रस्थान हुआ था. वहीं, इस रिकॉर्ड के लिए इस साल की मोस्ट अवेटेड शादी को क्रेडिट दिया जा रहा है. कहा जा रहा है कि यह रिकॉर्ड ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के प्री-वेडिंग कार्यक्रमों के कारण बना है. इससे पहले इसी साल जून में इस हवाई अड्डे पर 24 घंटे में 1003 विमानों की आवाजाही का रिकॉर्ड बना था. 

fallback

शादी में लगा है बॉलीवुड सितारों का मेला
सूत्रों के अनुसार, इस दौरान हवाई अड्डे पर 903 शेड्यूल्ड और 59 अनशेड्यूल्ड उड़ानों के अलावा, आठ चार्टर्ड, 31 मालवाहक और तीन सैन्य विमानों की आवाजाही भी हुई. कहा जा रहा है कि उदयपुर में हो रही ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के प्री-वेडिंग समारोहों के कारण कई सेलिब्रिटीज ने मुंबई से यात्रा की. वहीं, बहुत से लोगों ने इस हवाई अड्डे को अपने ट्रांसिट प्वाइंट के तौर पर प्रयोग किया. सलमान खान, वरुण धवन, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, रणबीर सिंह सहित बॉलीवुड की कई हस्तियां इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंच गई हैं. 

fallback

हिलेरी क्लिंटन और हॉलीवुड की मशहूर सिंगर बियॉन्से भी पहुंची
वहीं, अमेरिका की राजनेता हिलेरी क्‍लिंटन और हॉलीवुड की मशहूर सिंगर बियॉन्से समेत कई हाई-प्रोफाइल लोग ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग समारोहों के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं. बता दें कि छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा दुनिया भर के सबसे व्यस्त हवाई अड्डों में से एक है. 

Trending news