मुंबई में जस्टिन बीबर का हुआ जबरदस्त स्वागत, आज करेंगे परफॉर्म, WATCH VIDEO
Advertisement

मुंबई में जस्टिन बीबर का हुआ जबरदस्त स्वागत, आज करेंगे परफॉर्म, WATCH VIDEO

इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर बुधवार 10 मई को भारत में परफॉर्म करने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं. जहां उनका जबरदस्त स्वागत हुआ. बीबर की सुरक्षा में  सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा दिखे. बीबर के लिए सुरक्षा से लेकर मेनेजमेंट तक खास इंतजाम किए गए हैं. जस्टिन बीबर भारत में परफॉर्म देने के लिए काफी रोमांचित हैं. 

इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर बुधवार 10 मई को भारत में परफॉर्म करने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं. (वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर बुधवार 10 मई को भारत में परफॉर्म करने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं. जहां उनका जबरदस्त स्वागत हुआ. बीबर की सुरक्षा में  सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा दिखे. बीबर के लिए सुरक्षा से लेकर मेनेजमेंट तक खास इंतजाम किए गए हैं. जस्टिन बीबर भारत में परफॉर्म देने के लिए काफी रोमांचित हैं. 

और पढ़ें: 'कॉफी विद करण' में गेस्ट बनेंगे जस्टिन बीबर

मुंबई में आज बिखेरेंगे जलवा

बीबर आज मुंबई के डी वाई  पाटिल स्टेडियम में जादू बिखेरने के लिए तैयार है. बीबर ने ट्विटर पर अपने उत्साह के बारे में बताते हुए कहा, दुबई अद्धितीय है, अगला पड़ाव भारत है. आप तैयार हो. बीबर अपनी चौथी एल्बम पर्पस के प्रचार के लिए टूर कर रहे हैं और छह मई को अपने शो के सिलसिले में दुबई में है. बीबर को लाइव देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ने की उम्मीद है.

और पढ़ें: 500 पुलिसकर्मी करेंगे जस्टिन बीबर की सुरक्षा, ड्रोन से रखी जाएगी नजर

45 हजार से ज्यादा लोगों के स्टेडियम में उमड़ने की उम्मीद
   
बीबर को लाइव देखने के लिए 45 हजार से ज्यादा लोगों के स्टेडियम में उमड़ने की उम्मीद है और मुंबई पुलिस ने स्टेडियम की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 25 अधिकारियों के साथ 500 कर्मियों को तैनात किया है. कंसर्ट के बाद बीबर अगले दो दिन में नयी दिल्ली, जयपुर और आगरा जाएंगे. वह ताज महल का भी दीदार करेंगे.

जस्टिन बीबर कंसर्ट की सुरक्षा में तैनात होंगे 500 पुलिसकर्मी

अंतरराष्ट्रीय पॉप सनसनी जस्टिन बीबर के नवी मुंबई में होने वाले कंसर्ट के लिए पुलिस ने विस्तृत सुरक्षा व्यवस्था की योजना बनाई है. माना जा रहा है कि इसमें 45,000 लोग शरीक होंगे. सुरक्षा में ड्रोन कैमरों का भी इस्तेमाल किया जाएगा. बीबर 10 मई को डीवाई पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगे. नवी मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने बताया कि सुरक्षा में लगभग पांच सौ पुलिसकर्मी तथा 25 अधिकारी तैनात होंगे. सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी स्टेडियम की निगरानी करेंगे.

Trending news