चुनाव प्रचार के लिए 27 अप्रैल को मंगलुरु में रहेंगे राहुल गांधी
Advertisement
trendingNow1393744

चुनाव प्रचार के लिए 27 अप्रैल को मंगलुरु में रहेंगे राहुल गांधी

प्रदेश में चुनावी प्रचार अभियान के अपने छठे चरण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 27 अप्रैल को यहां बंतवाल विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा में शामिल होंगे. कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं. राज्य के वन मंत्री और दक्षिण कन्नड जिले के प्रभारी बी रामनाथ राय यहां से पार्टी उम्मीदवार हैं. 

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

मंगलुरु: प्रदेश में चुनावी प्रचार अभियान के अपने छठे चरण में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 27 अप्रैल को यहां बंतवाल विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा में शामिल होंगे. कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं. राज्य के वन मंत्री और दक्षिण कन्नड जिले के प्रभारी बी रामनाथ राय यहां से पार्टी उम्मीदवार हैं. 

राहुल गांधी पार्टी के जिला स्तरीय सम्मेलन में भी शामिल होंगे
पार्टी सूत्रों ने कहा कि वरिष्ठ नेताओं के साथ राहुल गांधी पार्टी के जिला स्तरीय सम्मेलन में भी शामिल होंगे. सूत्रों ने कहा कि बंतवाल में ब्रह्माश्री नारायण गुरु सर्कल के पास लोगों को संबोधित करने के बाद कांग्रेस नेता शहर के धर्मस्थल मंदिर जाएंगे. राहुल 20 मार्च को तटीय क्षेत्र में आए थे और उस दौरान कई रोड शो किए थे. 

कांग्रेस 23 अप्रैल से शुरू करेगी 'संविधान बचाओ' अभियान
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार (23 अप्रैल) को ‘ संविधान बचाओ ’ अभियान की शुरुआत करेंगे जिसका मकसद संविधान एवं दलितों पर कथित हमलों के मुद्दे को राष्ट्रीय स्तर पर उठाना है. अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले दलित समुदाय के बीच अपनी पैठ बढ़ाने के प्रयास के तहत कांग्रेस का यह अभियान शुरू हो रहा है. 

यह अभियान अगले साल दलित विचारक बाबासाहब भीमराव अंबेडकर की जयंती 14 अप्रैल तक जारी रहेगा. कांग्रेस के वर्तमान एवं पूर्व सांसद , जिला परिषदों , नगरपालिकाओं और पंचायत समितियों में पार्टी के दलित समुदायों के प्रतिनिधि और पार्टी की स्थानीय इकाइयों के पदाधिकारी भी इसमें भाग लेंगे.

(इनपुट - भाषा)

Trending news