तेलंगाना में चुनावों से पहले प्रदेश नेताओं से राहुल गांधी ने की मुलाकात
Advertisement

तेलंगाना में चुनावों से पहले प्रदेश नेताओं से राहुल गांधी ने की मुलाकात

तेलंगाना में पार्टी द्वारा शुरू किये गए ‘लीडर डेवलपमेंट मिशन इन रिजर्व्ड कंस्टीट्यूऐंसीज’ (एलडीएमआरसी) के बारे में 15 मिनट की प्रस्तुति भी दी गई.

फाइल फोटो

हैदराबादः तेलंगाना में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज वरिष्ठ नेताओं और बूथ समिति के अध्यक्षों से अलग-अलग मुलाकात कर बात की. कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी दो दिन के हैदराबाद दौरे पर हैं. पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद यह उनका पहला तेलंगाना दौरा है. उन्होंने राज्य में पार्टी के बूथ समिति के अध्यक्षों को टेलीकॉन्फ्रेंस के जरिये संबोधित भी किया. उन्हें तेलंगाना में पार्टी द्वारा शुरू किये गए ‘लीडर डेवलपमेंट मिशन इन रिजर्व्ड कंस्टीट्यूऐंसीज’ (एलडीएमआरसी) के बारे में 15 मिनट की प्रस्तुति भी दी गई.

कई वरिष्ठ नेताओं के साथ अलग-अलग मुलाकात
एलडीएमआरसी का उद्देश्य पिछड़े समुदायों से नेतृत्व को बढ़ावा देना है. राज्य विधानपरिषद में कांग्रेस के उपनेता पी सुधाकर रेड्डी ने यहां संवाददाताओं को बताया कि "कांग्रेस अध्यक्ष ने कई वरिष्ठ नेताओं के साथ अलग-अलग मुलाकात की जिनमें सांसद, विधायक और पूर्व सांसद भी शामिल थे. इस दौरान पार्टी को मजबूत बनाने के तौर-तरीकों पर चर्चा हुई." बता दें तेंलगाना में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं. जिसके चलते कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने यह मीटिंग की है.

Trending news