दिल्ली पुलिस के एसीपी पर हमला, मारपीट में हुए जख्‍मी
Advertisement

दिल्ली पुलिस के एसीपी पर हमला, मारपीट में हुए जख्‍मी

दिल्ली पुलिस की एक विशेष इकाई में कार्यरत एक वरिष्ठ अधिकारी के साथ लोधी इस्टेट इलाके में सड़क पर कहासुनी के दौरान बीचबचाव करते समय एक महिला और किशोर समेत तीन लोगों ने मारपीट की जिसमें वह जख्मी हो गये।

दिल्ली पुलिस के एसीपी पर हमला, मारपीट में हुए जख्‍मी

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की एक विशेष इकाई में कार्यरत एक वरिष्ठ अधिकारी के साथ लोधी इस्टेट इलाके में सड़क पर कहासुनी के दौरान बीचबचाव करते समय एक महिला और किशोर समेत तीन लोगों ने मारपीट की जिसमें वह जख्मी हो गये।

सहायक पुलिस आयुक्त अमित सिंह ने अपने सरकारी वाहन से टकराई एक कार के चालक और अपने ड्राइवर के बीच कहासुनी में बीचबचाव का प्रयास किया तो उन पर हमला कर दिया गया जिसमें उनकी नाक में फ्रेक्चर हो गया और सिर में चोट आई।

एसीपी सादे कपड़ों में थे। हमले के बाद सिंह के खून बहने लगा और उन्हें एम्स ट्रोमा सेंटर पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक गुरुवार दोपहर करीब 4.30 बजे लोधी शवदाहगृह के पास सिंह की कार से एक गाड़ी की टक्कर हो गयी जिसे एक किशोर चला रहा था। इसके बाद अधिकारी के चालक की नाबालिग से कहासुनी हो गई। पुलिस ने कहा कि कहासुनी के दौरान ही बाइक पर एक पुरष और एक महिला मौके पर पहुंचे और उन्होंने एसीपी के कार चालक को पीटना शुरू कर दिया। जब सिंह ने हस्तक्षेप का प्रयास किया तो व्यक्ति ने पहले तो पीछे से हेलमेट से उनके सिर पर मारा और फिर चेहरे पर कई बार मुक्का मारा।

उन्होंने कहा कि बाइक सवार के हाथ में धातु का पंजा था और उसने सिंह के चेहरे पर हमला कर दिया वहीं महिला और किशोर ने भी उनके साथ मारपीट की। पुलिस उपायुक्त (विशेष शाखा) राजीव रंजन ने कहा कि यह रोडरेज का मामला है। घटना उस समय की है जब एसीपी बिना बत्ती और बिना निशान वाली कार में लोधी कॉलोनी स्थित अपने दफ्तर जा रहे थे। उनके साथ केवल उनका ड्राइवर था। उनकी हालत खतरे से बाहर है। लेकिन उन्हें निगरानी में रखा जाएगा। सभी तीनों हमलावरों को पकड़ लिया गया है और हजरत निजामुद्दीन थाने ले जाया गया है।

Trending news