DMK के जनसंपर्क सचिव पद से हटाए गए राज्यसभा सदस्य एलंगोवन
Advertisement

DMK के जनसंपर्क सचिव पद से हटाए गए राज्यसभा सदस्य एलंगोवन

तमिलनाडु विधानसभा में मुख्य विपक्षी पार्टी द्रमुक ने एलंगोवन को जनसंपर्क सचिव के पद से हटाने की कोई वजह नहीं बताई. 

टीकेएस एलंगोवन. फाइल फोटो

चेन्नई : द्रमुक ने कहा है कि उसके राज्यसभा सदस्य टीकेएस एलंगोवन को जनसंपर्क सचिव यानी प्रवक्ता के पद से मुक्त कर दिया गया है. हालांकि, तमिलनाडु विधानसभा में मुख्य विपक्षी पार्टी द्रमुक ने एलंगोवन को जनसंपर्क सचिव के पद से हटाने की कोई वजह नहीं बताई. एलंगोवन पिछले कुछ समय से इस पद पर थे. 

द्रमुक सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि उन्हें पद से तब हटाया गया जब उन्होंने एक टीवी चैनल को बताया कि संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी 15 नवंबर को द्रमुक मुख्यालय में पार्टी के दिवंगत संस्थापक एम करुणानिधि की प्रतिमा के अनावरण समारोह में हिस्सा ले सकती हैं. प्रतिमा अनावरण समारोह पर पार्टी का शीर्ष नेतृत्व अभी चर्चा कर रहा है और कोई अंतिम निर्णय नहीं किया गया है. सूत्रों ने बताया कि जब अंतिम निर्णय हुआ ही नहीं है तो इस बारे में कोई सूचना दिए जाने को अनुचित समझा गया.

fallback

अभी यह साफ नहीं है कि जनसंपर्क सचिव पद से हटाए गए एलंगोवन मीडिया से बात कर सकेंगे कि नहीं, क्योंकि उनका नाम पार्टी द्वारा अधिकृत मीडिया पैनलिस्टों में अब भी शामिल है. एलंगोवन को पद से हटाए जाने पर तमिलनाडु प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सू तिरुनवुक्करसर ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि सोनिया गांधी को न्योता दिया गया है कि नहीं.

द्रमुक महासचिव के अनबझगन की ओर से सोमवार को जारी विज्ञप्ति में सिर्फ इतना कहा गया कि एलंगोवन को ‘‘सचिव, जनसंपर्क की जिम्मेदारी से मुक्त किया जाता है.’’
(इनपुट भाषा)

Trending news