Rajasthan: स्टूडेंट ने ऑनलाइन क्लास में महिला टीचर को दिखाया अपना Private Part, Police ने किया अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1921374

Rajasthan: स्टूडेंट ने ऑनलाइन क्लास में महिला टीचर को दिखाया अपना Private Part, Police ने किया अरेस्ट

Student Flashes Private Parts To Woman Teacher: पुलिस ने आरोपी स्टूडेंट के पास से एक लैपटॉप बरामद किया है. आरोपी ने अपने लैपटॉप में गॉर्ड लगा रखा था जिससे कि उसका आईपी एड्रेस ट्रैक नहीं किया जा सके.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

मुंबई: राजस्थान (Rajasthan) से स्टूडेंट की मर्यादा को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने राजस्थान पहुंचकर 9वीं क्लास में पढ़ने वाले 15 साल के एक नाबालिग स्टूडेंट को गिरफ्तार किया है, जिसने ऑनलाइन क्लास (Online Class) के दौरान महिला टीचर के सामने कई बार अपना प्राइवेट पार्ट खोलकर (Student Flashes Private Parts To Woman Teacher) दिखाया था.

  1. ऑनलाइन क्लास में छात्र ने किया आपत्तिजनक काम
  2. जैसलमेर से अरेस्ट हुआ आरोपी
  3. मुंबई में दर्ज करवाई गई एफआईआर

स्टूडेंट ने ऑनलाइन क्लास में की अश्लील हरकत

टाइम्स नाउ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, 15 फरवरी से 2 मार्च के बीच ऑनलाइन क्लास के दौरान प्राइवेट पार्ट दिखाने की ये घटना कई बार हुई. जिसके बाद महिला टीचर ने क्लास बंद करने तक का सोच लिया था. लेकिन बाद में पीड़ित महिला टीचर ने मुंबई के साकीनाका पुलिस स्टेशन में आरोपी स्टूडेंट के खिलाफ केस दर्ज करवाया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में दर्दनाक हादसे का सबसे खौफनाक CCTV फुटेज...5 सेकंड में 2 मौत

सर्विलांस के जरिए पकड़ा गया आरोपी

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि सर्विलांस के जरिए पुलिस ने आरोपी लड़के का पता लगाया और उसे राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया. इस केस की छानबीन करने के लिए पिछले महीने भी मुंबई पुलिस की टीम राजस्थान पहुंची थी. जैसलमेर से आरोपी स्टूडेंट को अरेस्ट किया गया.

स्टूडेंट ने पुलिस से बचने के लिए की थी ये चालाकी

बता दें कि पुलिस ने आरोपी स्टूडेंट के पास से एक लैपटॉप बरामद किया है. आरोपी ने अपने लैपटॉप में गॉर्ड लगा रखा था जिससे कि उसका आईपी एड्रेस ट्रैक नहीं किया जा सके. स्टूडेंट ने बड़ी चालाकी से घटना को अंजाम देते हुए अपने चेहरे को छुपाए रखा लेकिन एक बार महिला टीचर ने आरोपी के बैकग्राउंड का स्क्रीनशॉट ले लिया. इसी स्क्रीनशॉट ने जांच में पुलिस टीम की मदद की.

ये भी पढ़ें- फिर बढ़ेगी दुनिया की टेंशन: इजरायल ने तोड़ा संघर्ष विराम, हमास पर दागे दनादन रॉकेट

पुलिस की पूछताछ में आरोपी स्टूडेंट ने बताया कि उसने मजाक-मजाक में अपना प्राइवेट पार्ट क्लास के दौरान दिखाया. गिरफ्तार करने के बाद आरोपी छात्र को कोर्ट के सामने पेश किया गया और वहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news