ब्लू व्हेल गेम खेलते हुए स्टूडेंट ने लगाई फांसी, पढ़ें- Suicide नोट में लिखा इस खेल का खौफनाक सच
Advertisement
trendingNow1339354

ब्लू व्हेल गेम खेलते हुए स्टूडेंट ने लगाई फांसी, पढ़ें- Suicide नोट में लिखा इस खेल का खौफनाक सच

एक और छात्र जानलेवा गेम ब्लू व्हेल का शिकार हो गया है. तमिलनाडु के मदुराई में एक लड़के का शव उसके घर में फंदे से झूलता हुआ मिला. 

तमिलनाडु में कॉलेज छात्र ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: एक और छात्र जानलेवा गेम ब्लू व्हेल का शिकार हो गया है. तमिलनाडु के मदुराई में एक लड़के का शव उसके घर में फंदे से झूलता हुआ मिला. जब घरवालों ने उसके शव को नीचे उतारा तो उनका ध्यान उसके हाथ पर गया जिस पर व्हेल बनी हुई थी और उसके नीचे लिखा अंग्रेजी में ब्लू व्हेल लिखा हुआ था. ये देख परिवार के होश उड़ गए. उन्होंने इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. छात्र के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है, जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

  1. ब्लू व्हेल ने ली एक और छात्र की जान
  2. तमिलनाडु में कॉलेज छात्र ने की आत्महत्या
  3. मृतक के हाथ पर बनी मिली व्हेल

जानकारी के मुताबिक, मदुराई के थिरुमंगलम में रहने वाले 19 वर्षीय कॉलेज छात्र विग्नेश ने बुधवार शाम खुद को फांसी लगा ली. जब छात्र काफी देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो घरवाले उसके कमरे में गए जहां उन्हें विग्नेश फंदे से झूलता हुआ मिला. ये पूरी घटना शाम करीब 4:15 बजे की बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- नहीं रुक रहा ब्लू व्हेल गेम का आतंक : गेम खेल रहे बच्चे ने की आत्महत्या

घटना की जानकारी मिलते ही स्थनीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि विग्नेश के हाथ पर व्हेल बनी हुई है, जिसे गोदकर बनाया गया है. उसके नीचे ब्लू व्हेल लिखा हुआ है. घर से पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें छात्र ने लिखा है-  'ब्लू व्हेल- यह एक गेम नहीं है, बल्कि खतरा है. एक बार जब आप इसमें प्रवेश कर जाएंगे, तो आप कभी भी बाहर नहीं निकल सकते.'

ये भी पढ़ें- CBSE को सता रहा है 'ब्लू व्हेल' का खौफ, स्कूलों में बैन किए स्मार्टफोन और टैबलेट

मामले में जब पुलिस ने छात्र के दोस्तों से बात की तो उन्होंने बताया कि विग्नेश काफी दिनों से अकेला रहने लगा था. वो किसी से भी बातचीत नहीं कर रहा था. बातों-बातों में ये भी सामने आया कि छात्र ब्लू व्हेल गेम खेलने लगा था. 

पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जिसे बाद में परिजनों को सौंप दिया जाएगा. मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने मृतक के दोस्तों के बाद उसके परिजनों के साथ पूछताछ शुरू कर दी है.

Trending news