तेजप्रताप के सुर नरम- मैं क्रिमिनल नहीं हूं, बेफिक्र होकर अपने बेटे की शादी करें सुशील मोदी
Advertisement

तेजप्रताप के सुर नरम- मैं क्रिमिनल नहीं हूं, बेफिक्र होकर अपने बेटे की शादी करें सुशील मोदी

तेजप्रताप ने कहा, "मैं कोई अपराधी या आतंकी नहीं हूं. मैंने सार्वजनिक सभा में जो कहा था, उसे सुशील मोदी को शब्दश: नहीं लेना चाहिए. वह बिना किसी डर के अपने बेटे की शादी करें." 

तेजप्रताप यादव के सुर पड़े नरम...(फाइल फोटो)

पटना: आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने कुछ दिन पहले ही बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी. बाद में खबर आई थी कि सुशील मोदी अपने बेटे का विवाह-स्थल बदलने जा रहे हैं. हालांकि अब तेजप्रताप यादव के सुर नरम हो गए हैं. तेजप्रताप ने रविवार को कहा कि वह कोई आंतकवादी या अपराधी नहीं हैं. बिहार के डिप्टी चीफ मिनिस्टर सुशील मोदी बेफिक्र होकर अपने बेटे की शादी करें. तेजप्रताप की यह बयान सुशील मोदी के उस बयान के बाद सामने आया है जिसमें डिप्टी सीएम ऑफिस ने घोषणा की थी कि 3 दिसंबर को होने वाले सुशील मोदी के बेटे का विवाह स्थल सुरक्षा कारणों के चलते बदल दिया गया है. अब विवाह वेटनरी कॉलेज ग्राउंड (पटना एयरपोर्ट के पास) पर होगा. पहले यह राजेंद्र नगर के शखा मैदान में होना था.  

  1. तेजप्रताप ने दी थी सुशील मोदी को मारने की धमकी
  2. हालांकि अब तेजप्रताप यादव के सुर नरम हो गए हैं
  3. कहा- सुशील मोदी बिना डर के अपने बेटे की शादी करें

तेजप्रताप ने कहा, "मैं कोई अपराधी या आतंकी नहीं हूं. मैंने सार्वजनिक सभा में जो कहा था, उसे सुशील मोदी को शब्दश: नहीं लेना चाहिए. वह बिना किसी डर के अपने बेटे की शादी करें." 

बता दें कि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की धमकी के बाद कहा था कि तेजप्रताप वैसा कुछ नहीं करेंगे, इसलिए सुशील मोदी को चिंता करने की जरूरत नहीं है. हालांकि रविवार को अखबारों में जब ये खबर छपी कि तेजप्रताप की धमकी के बाद सुशील मोदी के बेटे की शादी का स्थल बदला गया है तो खुद तेजप्रताप मीडिया के सामने आए. उन्होंने यह भी कहा, "मेरी ओर से या मेरी पार्टी की ओर से कोई अप्रिय घटना नहीं होगा लेकिन उनके लोग (सुशील मोदी/बीजेपी) मुझे बदनाम करने के लिए कोई हंगामा कर सकते हैं.."

गौरतलब है कि बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद नेता तेज प्रताप यादव ने बीते बुधवार को राज्य के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी. उन्होंने कहा था कि अगर वह सुशील मोदी के बेटे की शादी में गए तो वह उनका भंडाफोड़ कर देंगे. बिहार के औरंगाबाद में तेजप्रताप ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था, "सुशील मोदी ने घर पर फोन कर बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी का निमंत्रण दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी शादी में हमलोगों को बुलाकर बेइज्जत करना चाहते हैं." तेजप्रताप ने आगे कहा था, "हम मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी में जाएंगे, तो वहीं जनता के बीच में पोल खोल देंगे. लड़ाई चल रही है. हम नहीं मानेंगे. हम वहां भी राजनीति करेंगे." तेजप्रतापद यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा, "गरीब-गुरबा को जो छला है, उसके घर में घुसकर मारेंगे. मैं रुकने वाला नहीं हूं. अगर वह शादी में बुलाएगा, तो वहीं सभा कर देंगे. वह अतिथियों के सामने बेइज्‍जत होगा." 

Trending news