गश्‍त पर निकले थे जवान, आतंकियों ने कर दी गोलियों की बौछार, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow1405980

गश्‍त पर निकले थे जवान, आतंकियों ने कर दी गोलियों की बौछार, देखें वीडियो

गोली लगने के बावजूद यह जवान लगातार आतंकियों को अपनी AK-47 राइफल से जवाब देता रहा. सुरक्षाबल के जवान के इस साहस को देखकर कुछ देर के लिए आतंकी भी ठिठक गए.

 

पांच मिनट के अंतराल में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर दागी सैकड़ों गोलियां

नई दिल्‍ली : जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई गोलीबारी का वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिखाया गया है कि सुरक्षाबलों की एक टुकड़ी पुलवामा के जंगलों में गश्‍त पर निकली हुई थी. सुरक्षाबल जंगल के भीतर घुसे ही थे, तभी पहले से घात लगाए आतंकियों ने गोलियों की बरसात करना शुरू कर दिया. आतंकियों को जवाब देने के लिए सुरक्षाबलों ने तत्‍काल अपनी पोजीशन ली और आतंकियों की गोलियों का मुंहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया. करीब पांच मिनट के इस वीडियो में दिखाया गया है कि आतंकियों ने इस छोटी से समयावधि में सुरक्षाबलों पर 150 से अधिक गोलियां चलाई.

  1. जवानों के जंगल में दाखिल होते ही शुरू हुई गोलियों की बौछार
  2. आतंकियों की गोली से सुरक्षाबल का एक जवान हुआ हताहत
  3. J&K के पुलवामा में हुई इस मुठभेड का वीडियो आया सामने

आतंकियों की गोली से हताहत हुआ जवान
आतंकियों की तरफ से अचानक हुई गोलीबारी के बीच सुरक्षाबलों को संभलने में चंद सेंकेंड लगे, लेकिन इसी बीच एक गोली ग्रुप में सबसे आगे चल रहे एक जवान को लग गई. गोली लगने के बावजूद यह जवान लगातार आतंकियों को अपनी AK-47 राइफल से जवाब देता रहा. सुरक्षाबल के जवान के इस साहस को देखकर कुछ देर के लिए आतंकी भी ठिठक गए. सुरक्षाबल के इस जवान की बहादुरी से आतंकियों को झुंझलाने को मजबूर कर दिया. झल्‍लाए में आतंकियों ने इस बहादुर जवान को निशाना बनाते हुए गोलियों की बरसात करना शुरू कर दिया.

गोलियों से आतंकियों को जवाब देते हुए अपने साथी को बचाते दिखे जवान
वीडियो में दिख रहा है कि आतं‍की लगातार गोलियों की बौछार कर थे. वहीं आतंकियों की गोली से हताहत जवान की सांसे धीमी पड़ता शुरू हो गई थी. अपने साथी की जान बचाने के लिए दूसरे जवानों ने अपना जीवन दांव में लगा दिया. वह एक हाथ से गोली चलाकर आतंकियों आतंकियों को अपना निशाना बना रहे थे, वहीं दूसरे हाथ से अपने साथी को किसी सुरक्षित स्‍थान में ले जाने का प्रयास भी कर रहे थे.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news