पालतू कुत्ते पर किया ब्लेड से वार तो बौखलाए मालिक ने हमलावर का कर दिया ऐसा हाल
Advertisement
trendingNow11130242

पालतू कुत्ते पर किया ब्लेड से वार तो बौखलाए मालिक ने हमलावर का कर दिया ऐसा हाल

पालतू कुत्ते (Pet Dog) ने एक व्यक्ति को काटा, जिसके जवाब में व्यक्ति ने कुत्ते पर ब्लेड से वार कर डाला. गुस्साए मालिक ने इस पर हमलावर की हत्या (Murder) ही कर दी.

पालतू कुत्ते पर पड़ोसी के वार करने से गुस्साए मालिक ने कर दी उसकी हत्या

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक बड़ी ही अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जिसे सुनकर शायद आप सोच में पड़ जाएंगे. एक कुत्ते के काटने पर यहां गजब का बवाल हुआ और एक आदमी की हत्या (Murder) कर दी गई.

  1. पालतू कुत्ते ने पड़ोसी को काटा
  2. पड़ोसी ने कुत्ते पर ब्लेड से किया वार
  3. कुत्ते के मालिक ने कर दिया मर्डर

क्या है पूरा मामला? 

दरअसल, गाजियाबाद के रहने वाले मुस्तकीम को छत्रपाल के कुत्ते ने काट लिया था. इसके चलते गुस्से में आकर मुस्तकीम ने पालतू कुत्ते (Pet Dog) को पीट दिया था. जिसके बाद कुत्ते का मालिक अपना आपा खो बैठा और उसने मुस्तकीम पर कैंची से वार (Attacked) किया और उसे मार डाला.

ये भी पढें: सुभाषपा नेता ओपी राजभर को बीजेपी के इस नेता का खुला ऑफर, SP के लिए कही ये बात

कुत्ते पर किया ब्लेड से हमला

मुस्तकीम और छत्रपाल की अच्छी जान पहचान थी. लेकिन कुत्ते के काटने के बाद दोनों के बीच अनबन हो गई. शराबी मुस्तकीम ने छत्रपाल को कुत्ते को जान से मारने की धमकी (Threat) दी थी. रविवार को शराब के नशे में धुत्त मुस्तकीम ने छत्रपाल के कुत्ते को ब्लेड से घायल (Injured) कर दिया. 

हुआ भयंकर झगड़ा 

कुत्ते को ब्लेड से घायल करने के बाद दोनों के बीच भयंकर झगड़ा हुआ और आवेश में आकर कुत्ते के मालिक ने मुस्तकीम के सीने में कैंची घोंप दी और उसकी हत्या (Killed) कर दी. अस्पताल में मुस्तकीम को मृत (Dead) घोषित कर दिया गया.

ये भी पढें: BJP को वोट देना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, पति ने घर से निकाला; दी तीन तलाक की धमकी

कुत्ते का मालिक गिरफ्तार

पुलिस (Police) ने कुत्ते के मालिक छत्रपाल को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. जिस कैंची का इस्तेमाल कत्ल के लिए किया गया था, उसे पुलिस ने बरामद कर लिया. बता दें कि पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

LIVE TV

Trending news