जम्मू कश्मीर में मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए, सुरक्षाबलों के साथ झड़प में एक किशोर की भी मौत
Advertisement

जम्मू कश्मीर में मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए, सुरक्षाबलों के साथ झड़प में एक किशोर की भी मौत

शोपियां के चाईगुंड में सुरक्षाबलों द्वारा घेराबंदी एवं तलाशी अभियान चलाए जाने के बाद आतंकवादियों के साथ उनकी मुठभेड़ शुरु हो गई. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये जबकि मुठभेड़ स्थल के समीप प्रदर्शनकारियों के विरुद्ध कानून प्रवर्तन एजेंसियों की कार्रवाई में एक किशोर की जान चली गई.  शोपियां के चाईगुंड में सुरक्षाबलों द्वारा घेराबंदी एवं तलाशी अभियान चलाए जाने के बाद आतंकवादियों के साथ उनकी मुठभेड़ शुरु हो गई.

  1. शोपियां जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए
  2. शोपियां के चाईगुंड में हुई सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़
  3. प्रदर्शनकारियों एवं सुरक्षाबलों के बीच झड़प में  एक युवक की मौत 

मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए
एक सैन्य अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. मुठभेड़ स्थल से हथियार एवं गोलाबारुद बरामद किया गया. इस बीच मुठभेड़ स्थल के समीप प्रदर्शनकारियों एवं सुरक्षाबलों के बीच झड़प में 17 साल के एक लड़के की मौत हो गयी तथा कई अन्य घायल हो गए.

अधिकारियों ने बताया कि चाईगुंड में सुरक्षाबलों ने प्रदर्शनकारियों को तितर बितर करने के लिए पैलेट की गोलियां चलायी और आंसूगैस के गोले दागे. उसमें शकीर अहमद मीर और कई अन्य घायल हो गये. मीर को राजपोरा में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वह शोपियां में कलामपुरा का रहने वाला था.

Trending news