UP Crime News: शराब के लिए बीवी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला डाला, महिला दिवस पर यूपी में शर्मनाक घटना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2146714

UP Crime News: शराब के लिए बीवी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला डाला, महिला दिवस पर यूपी में शर्मनाक घटना

Budaun News: यूपी में शराब के लिए पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाकर मार देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला दिवस पर ये शर्मनाक वाकया सामने आया है.

women burnt alive in budaun

Budaun News: देश में एक ओर महाशिवरात्रि पर शिव-पार्वती विवाह और अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की धूम है, वहीं उत्तर प्रदेश में एक शर्मनाक घटना सामने आई, जहां एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला डाला. पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया.

मामला मुजरिया थाना इलाके के नैथुआ का है, जहां शराब पीने के लिए रुपये न देने को लेकर पति और पत्नी में झगड़ा हुआ.  बौखलाए पति ने पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला डाला. महिला को आग लगाकर मार देने की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव कब्जे में लिया. घटना को अंजाम देकर आरोपी पति भाग गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

खबरों के मुताबिक, मुजरिया क मुनीश सक्सेना शराबी है और इस बात को लेकर पति-पत्नि में आए दिन कलह होती रहती थी. मुनीश दिन से रात तक शराब पीता था और कुछ कमाई नहीं करता था. पत्नी सन्नो देवी घरों में काम करके किसी तरह चार बच्चों का पेट पालती थी. एक बड़ी बेटी की शादी हो चुकी थी. घटनाक्रम के मुताबिक, गुरुवार देर शाम मनीष घर आकर शन्नो से शराब पीने के पैसे मांगने पहुंचा.  महिला ने इनकार किया तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया.

बताया जाता है कि घटना के वक्त भी मनीष नशे में धुत था. आरोपी ने बाइक से पेट्रोल निकाला और पत्नी के ऊपर उड़ेल दिया। जबकि इसके बाद उसे आग लगा दी। झुलसी हुई महिला यहां-वहां भागती रही। जबकि कुछ देर बाद उसकी जलकर मौत हो गई। बच्चे भी घर से कहीं गए हुए थे। उसे बचाने की कोशिश में सास भी काफी जल गई है। थानाध्यक्ष आरती कौशिक ने बताया कि महिला की मौत हो गई है। फिलहाल तहरीर नहीं मिली है लेकिन शव कब्जे में ले लिया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जाएगा।

गोमतीनगर में पति ने पत्नी को मार डाला
लखनऊ गोमतीनगर के उजरियां में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा.पति पत्नी की आपसी कलह की बात अभी तक सामने आ रही है.  एसीपी गोमतीनगर के साथ तमाम पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. गोमतीनगर पुलिस जांच कर रही है.थाना गोमतीनगर के उजारियांव का मामला है.

और भी पढ़ें---

धनंजय सिंह के जेल जाते ही जौनपुर में बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

नकली दवा का जखीरा मिला,गाजियाबाद में नामी कंपनियों के पैकेट में चल रहा था फर्जीवाड़ा

Trending news