मुरादाबाद से क्यों कटा एसटी हसन का टिकट, मुस्लिम समुदाय के गुस्से के बीच अखिलेश ने बताई सच्चाई
Advertisement

मुरादाबाद से क्यों कटा एसटी हसन का टिकट, मुस्लिम समुदाय के गुस्से के बीच अखिलेश ने बताई सच्चाई

Moradabad Lok Sabha Seat : मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करने के बाद सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया से बात की. इस दौरान सपा अध्‍यक्ष ने पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के CAA वाले बयान पर कहा कि देश की जनता भारतीय जनता पार्टी को हटाना चाहती है

Akhilesh Yadav

Moradabad Lok Sabha Seat : मुरादाबाद पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. साथ ही बरेली दंगे के मास्‍टरमाइंड मौलाना तौकीर रजा के बयान को बीजेपी की भाषा बताया. इतना ही नहीं सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने यह भी बताया कि मुरादाबाद से एसटी हसन का टिकट क्‍यों कटा. 

पेपर लीक का मुद्दा उठाया 
मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करने के बाद सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया से बात की. इस दौरान सपा अध्‍यक्ष ने पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के CAA वाले बयान पर कहा कि देश की जनता भारतीय जनता पार्टी को हटाना चाहती है जिस तरह का माहौल नजर आ रहा है. इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में हर पेपर लीक हो रहा है. 

मैनपुरी को लेकर क्‍या कहा 
मैनपुरी में बसपा के यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है, इस पर अखिलेश यादव ने कहा है कि मैनपुरी में जिस प्रत्याशी को टिकट उन्होंने काटा, वह प्रत्याशी समाजवादी पार्टी के समर्थन में इस समय आ गया. वहीं बीएसपी का टिकट जिसे मिला है उसको बीजेपी ने ही दिलवाया है. 

एसटी हसन पर क्‍या बोले
सपा अध्‍यक्ष ने कहा कि जहां तक एसटी हसन का सवाल है, उनका टिकट नहीं काटा, मैं उन्हें बगल में रामपुर से टिकट दे रहा था वह नहीं लड़ना चाह रहे थे, मैं अब तमाम साथियों को आश्वासन दिलाता हूं कि हम हर समय एसटी हसन साहब का सम्मान करेंगे. जब भी ताकत मिलेगी समाजवादी पार्टी एसटी हसन साहब को सम्मान देने का काम करेगी. अब एसटी हसन को समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी की मदद करनी चाहिए. 

पहले चरण में बीजेपी साफ 
अखिलेश यादव ने कहा कि पहले चरण में ही बीजेपी का सफाया दिख रहा है, जिस तरह से किसान मुजफ्फरनगर, कैराना, नगीना मुरादाबाद, रामपुर में सपा के प्रति समर्थन दिखाई दे रहा है, इस बार बदलाव होगा और भारतीय जनता पार्टी का सफाया निश्चित होगा. क्षत्रिय समाज भारतीय जनता पार्टी का विरोध इसलिए कर रहा है कि इन्होंने उनका भी अपमान किया, उनके सम्मान को ठेस नहीं पहचाना चाहिए. 

तौकीर रजा बीजेपी की भाषा बोल रहे
वहीं, तौकीर रजा के समाजवादी पार्टी यादव की नहीं हुई तो मुसलमान की क्या होगी, इसे अच्छा बीजेपी को वोट दे दे इस सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि यह बीजेपी की भाषा है. भारतीय जनता पार्टी कभी सामने से कहती है किसी को कभी-कभी पीछे से हाथ मिलाकर लड़ा देती है कभी-कभी भारतीय जनता पार्टी कुछ लोगों को लिखकर देती है कि यही बोलना है आपको. 

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव का प्रचार थमा, क्या बीजेपी को तीसरी बार 'पंजा' लगाने से रोक पाएगा कांग्रेस का 'हाथ'
 

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका, उत्‍तराखंड में पूर्व मंत्री की बहू ने अनिल बलूनी को दिया समर्थन

Trending news