12 बच्‍चों की मां तलाश रही एक और पति, वजह सुन पकड़ लेंगे माथा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1871650

12 बच्‍चों की मां तलाश रही एक और पति, वजह सुन पकड़ लेंगे माथा

Ajab Gajab News : एक महिला को बच्‍चों से इस कदर प्‍यार हुआ कि वह 12 बच्‍चों की मां बन गई. इतना ही नहीं और बच्‍चे पैदा करने की इच्‍छा में वह पति की तलाश में जुट गई है.

12 बच्‍चों की मां तलाश रही एक और पति, वजह सुन पकड़ लेंगे माथा

Ajab Gajab News : हर इंसान को बच्‍चों से प्‍यार होता है. लेकिन एक महिला को बच्‍चों से इस कदर प्‍यार हुआ कि वह 12 बच्‍चों की मां बन गई. इतना ही नहीं और बच्‍चे पैदा करने की इच्‍छा में वह पति की तलाश में जुट गई है. सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा, लेकिन ये सच है. तो आइये जानते हैं पूरी कहानी. 

सिंगल मदर संभाल रहीं 12 बच्‍चे 
जी हां न्‍यूयॉर्क के सिरैक्‍यूज की रहने वाली 37 वर्षीय वेरोनिका पहले से 12 बच्‍चों की सिंगल मदर हैं. वेरोनिका को अपने बच्‍चों से बहुत प्‍यार है. वह खुद 12 बच्‍चों का पालन पोषण करती हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वेरोनिका और बच्‍चे चाहती हैं, इसलिए वह पति तलाश रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Veronica Merritt (@thismadmama)

इसलिए पति की तलाश 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वेरोनिका को ऐसे पति की तलाश है, जिसके पास पहले से 10 बच्‍चे हों. इसके पीछे वेरोनिका ने तर्क दिया कि रैडफोर्ड्स परिवार में 22 बच्‍चे हैं. यह देख मुझे जलन होती है. यही वजह है कि मैं और बच्‍चों की मां बनना चाहती हूं. 

अब तक 12 बच्‍चो को जन्‍म दिया 
वेरोनिका के मुताबिक, 14 साल पहले उन्‍होंने अपने पहले बच्‍चे को जन्‍म दिया था. इसके बाद वह अपने पति से अलग रहने लगीं. बच्‍चों के खातिर उन्‍होंने दूसरी शादी कर ली. दूसरे पति से उन्‍होंने 11 और बच्‍चे को जन्‍म दिया. इसके बाद फ‍िर साल 2021 में दूसरे पति से भी उनका तलाक हो गया. अब और बच्‍चों की ख्‍वाहिश में तीसरे पति की तलाश में जुट गई हैं. 

Trending news