Deoria News:निकाय चुनाव के लिए देवरिया की गलियों में घूमे सांसद निरहुआ,रोड शो की भीड़ क्या वोट में बदलेगी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1677990

Deoria News:निकाय चुनाव के लिए देवरिया की गलियों में घूमे सांसद निरहुआ,रोड शो की भीड़ क्या वोट में बदलेगी

Nirahua Roadshow in Deoria Nikay Chunav: निकाय चुनाव के लिए दिनेश लाल यादव निरहुआ देवरिया रोड शो करने क्या पहुंचे, उनकी एक झलक पाने के लिए युवाओं में होड़ मच गई. इस दौरान निरहुआ ने भी विरोधियों पर जमकर सियासी वार किए.

Deoria News:निकाय चुनाव के लिए देवरिया की गलियों में घूमे सांसद निरहुआ,रोड शो की भीड़ क्या वोट में बदलेगी

त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: भोजपुरी अभिनेता और बीजेपी सांसद दिनेश लाल निरहुआ ने मंगलवार को देवरिया जनपद के गौरी बाजार और रुद्रपुर नगर पंचायत में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे. निरहुआ को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. भोजपुरी एक्टर से नेता बने निरहुआ की एक झलक पाने को युवा बेताब नजर आए. यहां तक की बड़ी संख्या में युवाओं ने निरहुआ के साथ सेल्फी ली. इस मौके पर पुलिस को सुरक्षा घेरा बनाने में काफी मेहनत करनी पड़ी. निरहुआ ने मंच से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने के लिए लोगों से अपील की. 

बुलडोजर का जिक्र किया
रोड शो में उमड़ी भारी भीड़ को सम्बोधित करते हुये अभिनेता और सांसद निरहुआ ने कहा कि ''सपा, बसपा और निर्दल ये सभी दलदल हैं और इस दलदल में आपको कमल खिलाना है.कमल मोदी और योगी जी की पहचान है''.  उन्होंने कहा कि ''इस कमल को खिलाने की ताकत ही है कि 370 हटी, राम मंदिर बन रहा है, घर-घर मुफ्त राशन, मुफ्त इलाज, मुफ्त शिक्षा, माफिया मिट्टी में मिल रहे और बुलडोजर फुल स्पीड में दौड़ रहा है. आप सभी से निरहुआ यही आग्रह करने आया है कि सब लोग कमल निशान पर मोहर लगाइये और भाजपा की निकाय में सरकार बनाइये''.  

यह भी पढ़ें:  Deoria News: सूडान से भारत वापस आए युवक,  पीएम मोदी और सीएम योगी को कहा धन्यवाद

स्थानीय नेताओं में दिखी एकजुटता
वहीं दिनेश लाल निरहुआ के साथ रोड शो में बीजेपी विधायक शलभ मणि त्रिपाठी, अन्तर्यामी सिंह,राजेश कुमार मिश्रा,सुनील गुप्ता,अजय शाही,पवन मिश्रा,गौरीबाजार प्रत्याशी प्रदीप मद्धेशिया, बैतालपुर प्रत्याशी सरिता पासवान, रुद्रपुर प्रत्याशी सुधा निगम,बृजेश गुप्ता,दिलीप जायसवाल, अम्बिकेश पाण्डेय, विनय जायसवाल,महेश मणि,रमेश गुप्ता,हरेन्द्र जायसवाल आदि मौजूद रहे. इससे पहले आजमगढ़ सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सोमवार को कुशीनगर के हाटा में रोड शो किया था. निरहुआ को देखने के लिए सुकरौली और हाटा क्षेत्र के लोगों की काफी भीड़ जमा हुई थी.

WATCH: झांसी में सीएम योगी ने भरी हुंकार, कहा- 'बीजेपी प्रत्याशियों के हाथ मजबूत करो, विकास के लिए पैसों की कोई कमी नहीं होने देंगे'

Trending news