उमेश पाल हत्याकांड: मोस्‍ट वांटेड शाइस्ता परवीन की तलाश तेज, इनामी राशि एक लाख करने की तैयारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1784960

उमेश पाल हत्याकांड: मोस्‍ट वांटेड शाइस्ता परवीन की तलाश तेज, इनामी राशि एक लाख करने की तैयारी

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में फरार अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) लगातार पुलिस को चकमा दे रही है. ऐसे में शाइस्ता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक बार फिर तलाश तेज कर दी है. 

Umesh Pal Murder Case

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. मामले की आरोपी और माफिया अतीक अहमद की फरार पत्नी शाइस्ता परवीन की इनाम राशि बढ़ सकती है. पुलिस ने इनाम राशि बढ़ाने के लिए शासन को रिपोर्ट भेजी है. शासन स्तर से संस्तुति होने के बाद शाइस्ता एक लाख की इनामी हो जाएगी. प्रयागराज पुलिस की ओर से शाइस्ता की गिरफ्तारी पर पचास हजार रुपये का इनाम घोषित है. अतीक की बहन आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब को भी इनामी घोषित करने की तैयारी की जा रही है. 

दाखिल हो चुकी चार्जशीट 
हाल ही में उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस की तरफ से दाखिल चार्जशीट दाखिल की जा चुकी है. जिससे कई बड़े खुलासे हुए हैं. चार्जशीट के मुताबिक, उमेश पाल की हत्या की साजिश में अतीक अहमद के बेटे असद, उमर, अली के साथ दोनों नाबालिग बेटे अहजम और अबान भी शामिल थे. 

ये आरोपी भी हैं फरार 
गौरतलब है कि 24 फरवरी 2023 को प्रयागराज में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. 25 फरवरी को उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने एफआईआर दर्ज कराई थी. एफआईआर में माफिया अतीक अहमद, भाई अशरफ, बेटों, पत्नी शाइस्ता परवीन, शूटर्स गुड्डू मुस्लिम, साबिर, अरमान, मोहम्मद गुलाम को और अन्य को आरोपी बनाया था. जिसके बाद से ही बमबाज गुड्डू मुस्लिम, शूटर साबिर, शूटर अरमान, अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी फरार हैं. जिनकी तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है. 

चार आरोपियों का एनकाउंटर 
उमेश पाल हत्याकांड मामले में अब तक पुलिस एनकाउंटर में चार आरोपी मारे जा चुके हैं. 27 फरवरी को पहला एनकाउंटर धूमनगंज थाना क्षेत्र के नेहरू पार्क में क्रेटा चालक अरबाज का हुआ था. जबकि 6 मार्च को कौंधियारा थाना क्षेत्र में उमेश पाल पर पहली गोली चलाने वाला विजय चौधरी उर्फ उस्मान पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था.माफिया अतीक अहमद का बेटा असद और शूटर मोहम्मद गुलाम 13 अप्रैल को झांसी में यूपी एसटीएफ के एनकाउंटर में मारे गए थे. वहीं, मामले में आरोपी अतीक अहमद और अशरफ की 15 अप्रैल को पुलिस कस्टडी में काल्विन अस्पताल में तीन शूटर्स ने हत्या कर दी थी. 

Seema Haider: सीमा हैदर का पकड़ा गया झूठ, सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी मिलने के बाद UP ATS कराएगी लाई डिटेक्टर टेस्ट

बांग्लादेश से भागी जूली पहुंची मुरादाबाद, कहानी में पाकिस्तान की सीमा हैदर जैसा लव रोमांस और ड्रामा सामने आया

WATCH: पाकिस्तान के बाद अब बांग्लादेश की 'सीमा हैदर' पहुंची भारत, प्रेमी से मिली तो पता लगा बड़ा धोखा

Trending news