बांग्लादेश से भागी जूली पहुंची मुरादाबाद, कहानी में पाकिस्तान की सीमा हैदर जैसा लव रोमांस और ड्रामा सामने आया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1784694

बांग्लादेश से भागी जूली पहुंची मुरादाबाद, कहानी में पाकिस्तान की सीमा हैदर जैसा लव रोमांस और ड्रामा सामने आया

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की लव स्टोरी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है... इस बीच मुरादाबाद के टैक्सी ड्राइवर अजय और बांग्लादेश की जूली की प्रेम कहानी भी सामने आई है...अजय से दोस्ती कर चैटिंग करते करते अपनी 11 वर्षीय बेटी हलीमा के साथ भारत आ गई. 

बांग्लादेश से भागी जूली पहुंची मुरादाबाद, कहानी में पाकिस्तान की सीमा हैदर जैसा लव रोमांस और ड्रामा सामने आया

आकाश शर्मा/मुरादाबाद: नेपाल के रास्ते भारत आई पाकिस्तानी मूल की महिला सुनीता हैदर और सचिन का मामला अभी सुर्खियों में ही है तो वहीं ऐसा ही मामला यूपी के मुरादाबाद से सामने आया है, जहां एक बांग्लादेशी महिला भारत आई, शादी की और कुछ समय बाद पति को साथ लेकर सरहद पार चली गई. 

ऑनलाइन चैटिंग के दौरान हुआ प्यार
जूली पर ऑनलाइन चैटिंग के दौरान अजय से मोहब्बत का ऐसा खुमार चढ़ा कि उसने पहले तो भारत में आकर अजय के साथ रहने का वादा किया और फिर हिंदू धर्म अपनाते हुए अजय के साथ मंदिर मे सात फेरे लेकर हिंदू रीति रिवाज से दोनों ने शादी कर ली. अजय और जूली 2 साल पहले फेसबुक पर दोस्त बने थे.  दोनों में प्रेम हुआ और जूली बांग्लादेश से अपनी 11 साल की बेटी को लेकर मुरादाबाद आ गई. 

अजय को ले गई सरहद पार
लेकिन करीब 1 साल यहां रहने के बाद कहानी में ट्विस्ट तब आया जब 3 महीने पहले जूली ने अपना वीजा जल्द खत्म होने की बात कही और अपने पति से वीजा रिन्यूअल कराने के लिए वापस जाने की बात करते हुए बॉर्डर तक चलकर छोड़ने को कहा. पत्नी की बात को पूरी करने के लिए अजय, जूली और उसकी बेटी को लेकर चला लेकिन जूली वहां से बिना वीजा और पासपोर्ट के ही अजय को अपने साथ सरहद पार बांग्लादेश ले गई.

बेटे का फोटो देख मां हुई बेचैन
बांग्लादेश पहुंचे अजय ने अपनी मां सुनीता से फोन पर बीच-बीच में बात  करता रहा. इस बारे में अजय की मां सुनीता का कहना है की 4 दिन पूर्व उसके बेटे अजय ने पहले तो बहन को कॉल कर खुद को मुसीबत में बताकर उससे कुछ पैसे मांगे. फिर उसके बाद मुझे कॉल कर मुझसे हाल जाना और तुरंत कॉल काट दी.  जिसके बाद उसी नंबर से एक फोटो आया जिसमे उसका बेटा खून से लथपथ दिखाई दे रहा था. बेटे की खून से लथपथ फोटो देख सुनीता घबरा गईं और सीधा मुरादाबाद एसएसपी के कार्यालय पहुंच अपने बेटे को सही सलामत वापस भारत लाने को मदद के लिए प्रार्थना पत्र दिया. अजय की मां सुनीता का कहना है की वो बस ये चाहती है की उसका बेटा किसी भी तरह से बस निकल आए. वहीं मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

2027 से पहले करेंगे बड़ा खेल, प्रदेश ही नहीं देश की सियासत में भूचाल लेकर आएंगे-ओपी राजभर

Uttarakhand Weather: पहाड़ से मैदान तक भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, जानें ताजा Weather Update

WATCH: आसमान से दिखा नोएडा के कई सेक्टर में बाढ़ का विकराल रूप, डरा रहा है वीडियो

 

 

Trending news