Prayagraj News : एनकाउंटर के डर से घबराया अतीक अहमद का बेटा सरेंडर की तैयारी में, पुलिस कर रही तलाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1590077

Prayagraj News : एनकाउंटर के डर से घबराया अतीक अहमद का बेटा सरेंडर की तैयारी में, पुलिस कर रही तलाश

Prayagraj Case : उमेश पाल हत्याकांड के एक आरोपी अरबाज खान के पुलिस मुठभेड़ में ढेर होने के बीच बाकी बचे सात आरोपियों में खलबली मच गई है. जानकारी के मुताबिक, उमेश पाल हत्याकांड का सूत्रधार बताए जा रहे  माफिया अतीक अहमद (atique ahmed) का बेटा सरेंडर कर सकता है.

Prayagraj Shootout UP STF Atique Ahmed Case

Prayagraj Case :  उमेश पाल हत्याकांड के (Umesh pal Murder Case) एक आरोपी अरबाज खान के पुलिस मुठभेड़ में ढेर होने के बीच बाकी बचे सात आरोपियों में खलबली मच गई है. जानकारी के मुताबिक, उमेश पाल हत्याकांड का सूत्रधार बताए जा रहे  माफिया अतीक अहमद का बेटा सरेंडर कर सकता है. हालांकि यूपी पुलिस और एसटीएफ (UP STF) सरेंडर के पहले ही उसकी गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. असद अहमद (Asad Ahmed) , के अलावा साबिर, गुड्डू मुस्लिम और अन्य हमलावरों की तलाश में प्रयागराज में एसटीएफ की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं. यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश और यूपी एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार पूरे ऑपरेशन की कमान संभाले हुए हैं. असद अहमद पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा है. 

वहीं प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड केस में बमबाजी करने वाले गुड्डू मुस्लिम को लेकर भी बड़ा खुलासा हुआ है. गुड्डू मुस्लिम का कनेक्शन माफिया अतीक अहमद से पहले मुख्तार अंसारी, अभय सिंह और बब्लू श्रीवास्तव गैंग के साथ रहा है. गुड्डू मुस्लिम साल 1998 के बाद माफिया अतीक अहमद गिरोह के साथ जुड़ गया था. इलाहाबाद में राजू पाल हत्याकांड में भी गुड्डू मुस्लिम माफिया अतीक अहमद के साथ था.

प्रयागराज हत्याकांड के आरोपियों के घर चलेगा बुलडोजर, योगी आदित्यनाथ सरकार एक्शन में

सीबीसीआईडी की चार्जशीट में भी गुड्डू मुस्लिम का नाम शामिल था. लंबे वक्त से माफिया अतीक गिरोह के लिए बमबाजी का काम कर रहा है. गुड्डू मुस्लिम प्रयागराज के राजरूपपुर इलाके में रहता है. गुड्डू मुस्लिम मूलतः पूर्वांचल का रहने वाला है. एसटीएफ की टीमों ने गुड्डू मुस्लिम के करीबी रिश्तेदारों को हिरासत में लिया है. पुलिस की ओर से उस पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित है.

गौरतलब है कि प्रयागराज हत्याकांड में एक आरोपी अरबाज खान कल नेहरू पार्क में हुई मुठभेड़ में ढेर हो चुका है. वो हमलावरों की कार का ड्राइवर था. जबकि पुलिस को इस मामले में उमेश पाल के ड्राइवर पर भी संदेह गहरा रहा है. पूरी गोलीबारी औऱ बमबाजी में उसे एक भी चोट नहीं आई है. ऐसे में पुलिस उससे भी पूछताछ कर सकती है.

इस बीच हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी सदाकत खान के सियासी संबंधों को लेकर भाजपा और सपा में अदावत तेज हो गई है. सदाकत खान के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बीजेपी के एक नेता के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. दोनों दल एक-दूसरे पर इसको लेकर आऱोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. 

 

Prayagraj Viral Video : प्रयागराज हत्याकांड का नया वीडियो, मोबाइल से हमले को रिकॉर्ड कर रही महिला की तलाश तेज

Trending news