Atique Ahmed Murder: पिता अतीक अहमद की मौत से आहत अली, जेल में दो दिन से बेटे ने छोड़ा खाना हालत बिगड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1656745

Atique Ahmed Murder: पिता अतीक अहमद की मौत से आहत अली, जेल में दो दिन से बेटे ने छोड़ा खाना हालत बिगड़ी

Atique Ahmed son Ali Ahmed: प्रयागराज में शनिवार की रात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पिता की हत्या से अतीक अहमद का बेटा अली अहमद काफी आहत है.

Atique Ahmed son Ali Ahmed

Atique Ahmed Murder: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शनिवार की रात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस उन्हें अस्पताल ले जा रही थी, तभी इस घटना हो अंजाम दिया गया. वहीं, पिता की हत्या से अतीक अहमद का बेटा अली अहमद काफी आहत है. पिता के जाने के गम में उसने दो दिन से खाना छोड़ दिया है. बीते दो दिनों से वह सिर्फ पानी पर है. इस वजह से उसकी तबीयत भी बिगड़ गई है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

नैनी जेल में दो दिन से अली अहमद ने पिता के जाने के गम में छोड़ा खाना
जानकारी के मुताबिक दो दिन से खाना नखाने के चलते उसे कल देर गलूकोज की कमी हो गई. इसके बाद आनन-फानन में अली अहमद को बैरक से निकालकर रात में ही जेल के अस्पताल में भर्ती किया गया. आपको बता दें कि अली अहमद नैनी जेल में बंद है.

आपको बता दें कि मौलाना तौकीर रजा ने भी अतीक अहमद की हत्या को लेकर इस्लामिया इंटर कॉलेज में धरने पर बैठेने का भी ऐलान किया है. अतीक की हत्या को लेकर तौकीर ने कहा कि उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में इस वक्त जंगलराज की स्थिति है. यूपी के जो हालत हैं, वो किसी से छिपे नहीं हैं, जो कुछ हो रहा है वो जुर्म है, जुर्म की इंतिहा है. आईएमसी अध्यक्ष मौलाना तौकीर रज़ा ने दरगाह आला हजरत स्थित अपने आवास पर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये बातें कही. उन्होंने कहा कि विकास दुबे से लेकर आज तक जितने एनकाउंटर हुए हैं, उन सबका दोषी सिर्फ एक आदमी है. उस आदमी को 120 बी का मुजरिम जरूर बनाना चाहिए, जो कहता है मिट्टी में मिला देंगे.

तौकीर रजा ने कहा कि अतीक मामले में पुलिस की भूमिका साफ साफ नजर आ रही है, उन लोगों ने कत्ल किया नहीं बल्कि पुलिस और सरकार ने करवाया है, जो भी एनकाउंटर हुए वो सभी फेक एनकाउंटर हैं. ये चिंता का विषय है. आज न्यायालय का कोई रोल नहीं रह गया, पुलिस स्टेट बना दिया गया है. पुलिस और अपराधियो का गठबंधन बन गया है. अगर इनका गठबंधन नहीं टूटा, तो देश के हालत बद से बदतर हो जाएंगे. 

 

हत्या से पहले अतीक अहमद की वो आखिरी चिट्ठी खोलेगी बड़े राज, अशरफ ने किया था खुलासा

Trending news