UP Weather update: 31 दिसंबर को UP के कुछ जिलों में बारिश का अनुमान, जारी रहेगा कोहरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2033704

UP Weather update: 31 दिसंबर को UP के कुछ जिलों में बारिश का अनुमान, जारी रहेगा कोहरा

IMD Weather Update : उत्तरप्रदेश में 30 दिसंबर को पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव हो रहा है, जिसका असर प्रदेश के कई हिस्सों में देखने को मिलेगा. इससे शीतलहर से सर्दी बढ़ेगी. 

UP Weather update: 31 दिसंबर को UP के कुछ जिलों में बारिश का अनुमान, जारी रहेगा कोहरा

UP Weather Forecast : उत्तरप्रदेश कड़ाके की ठंड के चपेट में है. घने कोहरे और शीतलहर से लोगों का घरों से निकलना मुश्किल है. खेती-किसानी में भी इसका असर देखने को मिल रहा है. मौसम विभाग के अनुसार फिलहाल लोगों को कोहरे से राहत की उम्मीद नहीं है. 30 दिसंबर को पश्चिमी विक्षोभ का असर देखने को मिलेगा. इससे शीतलहर से सर्दी बढ़ेगी. 31 दिसंबर को पश्चिमी यूपी के कई इलाकों में बारिश की संभावना जताई गई है. 

इन जिलों में कोहरा छाया रहा
यूपी में 29 दिसंबर को पश्चिम उत्तरप्रदेश के बागपत, मेरठ (Meerut), मुरादाबाद, भीमनगर, बरेली, पीलीभीत, इटावा, औरैया, जालौन, झांसी, ललितपुर, महोबा, हमीरपुर, कानपुर, बाँदा, फ़तेहपुर, रायबरेली, कौशांबी, चित्रकूट, अवध और पूर्वांचल में प्रयागराज (Prayagraj), प्रतापगढ़, अमेठी (Amethi), सुल्तानपुर (Sultanpur), जौनपुर, वाराणसी (Varanasi), आज़मगढ़, अंबेडकरनगर (Ambedkar Nagar), मऊ (Mau) ग़ाज़ीपुर, श्रावस्ती (Shravasti), बलरामपुर (Balrampur) और गोंडा (Gonda) में कोहरा छाया हुआ है. राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के ग़ाज़ियाबाद (Ghaziabad) और नोएडा (Noida) समेत बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा, हाथरस, आगरा, फ़िरोज़ाबाद, एटा, कुशीनगर, बदायूँ, फर्रुखाबाद, कन्नौज, शाहजहांपुर, हरदोई, उन्नाव, लखनऊ, बाराबंकी, फ़ैज़ाबाद, बहराइच, सीतापुर और लखीमपुर खीरी में घना कोहरा छाए रहने का अलर्ट जारी किया गया है. 

प्रदेश में 30 दिसंबर को पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव हो रहा है, जिसका असर प्रदेश के कई हिस्सों में देखने को मिलेगा. इस दौरान शीतलहर और रविवार को कई इलाक़ों में बारिश हो सकती है. इस बार नए साल की शुरुआत बारिश और कोहरे के साथ होने का अनुमान जताया गया है. 

 

 

 

 

 

Trending news