Mathura Double Murder: डबल मर्डर से दहल उठी धर्मनगरी, मथुरा में पति-पत्नी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1825722

Mathura Double Murder: डबल मर्डर से दहल उठी धर्मनगरी, मथुरा में पति-पत्नी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या

Mathura Double Murder: यूपी के मथुरा में बुजुर्ग पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई है...रात में सोते समय उन पर अज्ञात लोगों ने हमला किया...पुलिस मामले की जांच में जुटी है...इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है...

Mathura Double Murder: डबल मर्डर से दहल उठी धर्मनगरी, मथुरा में पति-पत्नी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: उत्तर प्रदेश के मुथरा में दोहरे हत्याकांड की खबर सामने आई है. बुजुर्ग दंपत्ति की रात के समय बेरहमी से हत्या कर दी गई.  इलाके में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिए मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस ने कहा कि बुजुर्ग दम्पत्ति का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

कहां पर हुई ये वारदात
हत्या की ये वारदात मथुरा के थाना हाईवे इलाके के मुडेसी के पास का है, जहां रात को सोते समय महिला और पुरुष की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. रात्रि के समय बुजुर्ग दंपत्ति अपने खेत पर सो रहे थे. जानकारी के मुताबिक ये हमला अज्ञात लोगों ने किया.  उन दोनों पर लाठी और डंडों से हमला किया गया. प्रहार इतना जबरदस्त था कि दोनों के ही प्राण निकल गए. सुबह जैसे ही स्थानीय लोगों ने पति-पत्नी को मृत अवस्था में देखा, तो उन्होंने इसकी जानकारी इलाके की पुलिस को दी.इस वारदात की जानकारी जब पुलिस को मिली तो वह घटनास्थल पर पहुंची और निरीक्षण किया.  पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है. मथुरा में पति-पत्नी मगोर्रा थाना इलाके के अंतर्गत रामपुर गांव के रहने वाले थे. वो पिछले 15-20 साल से हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत खेत में मंदिर बनकर रह रहे थे.

खेत में मंदिर बनाकर रहते थे बुजुर्ग दंपत्ति
मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुजर्ग दंपत्ति खेत में मंदिर बनाकर रह रहे थे. दोनों की आयु 75 वर्ष के आसपास की बताई जा रही है.रात को अज्ञात लोगों ने लाठी डंडो से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी.  पुलिस की सभी टीमें यहां मौजूद है और मामले की जांच कर रही हैं. जांच के बाद ही मुकदमा दर्ज करके जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

Independence Day Monuments: इस बाग में फांसी पर लटकाए गए थे क्रांतिकारी, जलियां वाला बाग से भी पुराना है इतिहास

Indian Independence Day 2023: सीएम योगी ने अपने आवास पर फहराया तिरंगा, दी देशवासियों को बधाई

 

Trending news