देवी-देवताओं के फोटो वाले अखबार में नॉनवेज बेचने वाले के सपोर्ट में आए सपा सांसद बर्क, कह डाली ये विवादित बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1245433

देवी-देवताओं के फोटो वाले अखबार में नॉनवेज बेचने वाले के सपोर्ट में आए सपा सांसद बर्क, कह डाली ये विवादित बात

 संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क देवी-देवताओं के चित्र छपे कागज में नॉनवेज देने के आरोप में गिरफ्तार होटल संचालक के समर्थन में उतरे हैं. सपा सांसद ने बेतुका बयान दिया है. 

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क.

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क देवी-देवताओं के चित्र छपे कागज में नॉनवेज देने के आरोप में गिरफ्तार होटल संचालक की पैरवी में सामने आ गए हैं. सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने नॉनवेज होटल संचालक की पैरवी में विवादित बयान भी दिया है. बर्क ने कहा कि होटल संचालक ने हिंदुओं की भावनाएं आहत नहीं की हैं, बल्कि भावनाएं तो हमारी आहत हुई हैं. इसके बाद भी हम खामोश हैं क्योंकि हम जानते है कि अब अल्लाह ही हमें सिला देगा. मौजूदा गवर्मेंट हमारी कौम को कोई सिला नहीं देगी. 

सपा सांसद ने की ये मांग 
सपा सांसद ने अपने बयान में कहा कि नॉनवेज होटल पर मुस्लिम ही नहीं, हिंदू भी नॉनवेज खाने आते हैं. कुछ लोग सिर्फ बे-बुनियाद बातें कर संभल का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. सपा सांसद ने मांग करते हुए कहा कि पुलिस ऐसे लोगों को चिन्हित कर इनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करे. इसके साथ ही आरोपी होटल संचालक के खिलाफ दर्ज किए गए केस को निरस्त किया है. सपा सांसद ने आगे कहा कि होटल संचालक शरीफ आदमी है. उसने किसी की भावनाएं आहत नहीं की हैं. 

ये भी पढ़ें- श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में हिन्दू और मुस्लिम पक्ष ने रखी दलील, 7 और 16 जुलाई

 

नुपूर शर्मा मामले में भी साधा निशाना 
इस दौरान सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने नूपुर शर्मा विवादित बयान मामले में भी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार पैगंबर साहब पर टिप्पणी के मामले में भी नूपुर शर्मा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. सरकार को चाहिए कि अगर हम लोग गलत हैं तो हमारे खिलाफ कार्रवाई की जाए. अगर नूपुर शर्मा गलत हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें- CM योगी के मंत्री का अखिलेश पर तंज, बोले: बड़ों की बात नहीं सुनेंगे तो होगा यही हश्र

सोमवार को पुलिस ने होटल संचालक को किया था गिरफ्तार
गौरतलब है कि संभल में बीते सोमवार पुलिस ने सदर कोतवाली क्षेत्र में महक रेस्टोरेंट के संचालक तालिब को देवी-देवताओं के चित्र छपे कागज में नॉनवेज पैक कर के देने और पुलिस पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद नॉनवेज होटल के संचालक तालिब के खिलाफ पुलिस पर जानलेवा हमले और लोगों की भावनाएं आहत करने के आरोप में केस दर्ज किया है. 

Trending news