सीएम योगी के मंत्री का अखिलेश पर तंज, बोले: बड़े-बूढ़ों की बात नहीं सुनेंगे तो होगा यही हश्र
Advertisement

सीएम योगी के मंत्री का अखिलेश पर तंज, बोले: बड़े-बूढ़ों की बात नहीं सुनेंगे तो होगा यही हश्र

Girish Chandra Yadav on Akhilesh Yadav: राज्यमंत्री गिरीश चंद्र ने जनता दरबार में जन सुनवाई की और उनकी मुसीबतों का निस्तारण करने के निर्देश दिए. साथ ही रात अखिलेश यादव पर जमकर हमला किया...

सीएम योगी के मंत्री का अखिलेश पर तंज, बोले: बड़े-बूढ़ों की बात नहीं सुनेंगे तो होगा यही हश्र

गाजीपुर: राज्यमंत्री गिरीश चंद्र ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा है. उनका कहना है कि अखिलेश के पास अब लोगों को निष्कासित करना और बंद करना ही बचा है. इससे साबित होता है कि जो बड़े बुजुर्गों की बात नहीं मानता, उनका ऐसा ही हश्र होता है. बता दें, गिरीश चंद्र यादव गाजीपुर में सरकार की योजना आम जन तक पहुंचाने और इसको लेकर जानकारी देने आए थे. 

राज्यमंत्री ने गांव में लगाई चौपाल
मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने अधिकारियों के साथ बैठकर जनता दरबार लगाया और सुनवाई भी की. सुनवाई के दौरान संबंधित अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश भी दिए. साथ ही रात में सरकार की योजना को गांव में चौपाल लगाकर लोगों को बताने का काम किया. 

सिर पर गमछा बांध पगडंडी के रास्ते नेपाल से भारत में घुसपैठ कर रहा था इटली का नागरिक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जनता दरबार में सुनीं लोगों की परेशानियां
उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री स्वतंत्रत प्रभार गिरीश चंद्र यादव आज पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करने पहुंचे. उसके बाद जनता दर्शन के कार्यक्रम में शामिल होकर आए फरियादियों की फरियाद किनी और संबंधित विभाग और अधिकारियों को निस्तारण करने का निर्देश भी दिया. इस दौरान उन्होंने बताया कि आज अधिकतर मामले जमीनी विवाद से संबंधित रहे, जिसके लिए संबंधित विभाग और अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं.

डीएम-एसपी समेत लगाई गई 
इस दौरान उन्होंने बताया कि पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी बैठक की और उस बैठक में जनपद से संबंधित कई तरह की शिकायतें मिली हैं, जिसके लिए वह जिला अधिकारी के साथ बैठक कर उसे निस्तारित कराने का कार्य करेंगे. उसके बाद मरदह थाना इलाके के भोजपुर गांव के दलित बस्ती में डीएम एमपी सिंह समेत अधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ जन चौपाल लगाई और सरकार की चल रही तमाम योजनाओं के बारे में भी बताया और जागरूक भी किया.

अलीगढ़: खाना देने में हुई देरी तो शराबी पति ने पत्नी के सीने में दाग दी गोली, महिला की हालत गंभीर

अखिलेश यादव पर कसा तंज
हाल ही में समाजवादी पार्टी के द्वारा अपने सभी फ्रंटल को भंग कर दिए जाने पर मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश के पास और कुछ बचा ही नहीं है. तो इसके अलावा और क्या कर सकते हैं? कन्नौज और बदायूं साफ हो गया, बचा हुआ आजमगढ़ था, वह भी साफ हो गया. इसलिए अब उनके पास फ्रंटल को भंग करने और बहाल करने के अलावा कोई कार्य नहीं बचा है. 2017 में उन्हें जनता ने नकार दिया. 2019 में भी नकार दिया. इसके बाद 2022 और अब उपचुनाव में भी नकार दिया.

यूपी सरकार जन समस्याओं के निस्तारण पर कार्य कर रही
राज्यमंत्री ने कहा कि अखिलेश का जनता से अब कोई लेना-देना नहीं रहा है, क्योंकि अगर वह जनता के बीच में जाते तो उन्हें जनता नकारती नहीं. उनका अपना क्षेत्र कन्नौज और बदायूं जिसे उनका किला माना जाता था, तो 2019 में 16 दल मिलकर एक महागठबंधन हुआ था. ममता दीदी और मायावती से भी गठबंधन हुआ था, जिसे दीदी और बुआ कहा जाता था. बदायूं और कन्नौज की जनता ने उन्हें नकार दिया. इसलिए कहा गया है कि आप उत्तर प्रदेश की जनता को योगी और मोदी पर विश्वास है. हमारी सरकार जन समस्याओं के निस्तारण पर ही बहुत तेजी से कार्य कर रही है.

निरहुआ के भाई को लेकर कही यह बात
आजमगढ़ उप चुनाव में जीते निरहुआ के भाई विजय लाल यादव, जो समाजवादी पार्टी के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भी हैं, उन्हें पार्टी के जिला अध्यक्ष के द्वारा पार्टी से निष्कासित करने का पत्र प्रदेश अध्यक्ष को भेजा गया है. इस पर उन्होंने कहा कि मुझे जानकारी हुई कि दिनेश लाल निरहुआ अपने गृह नगर आए थे और वहां पर एक फोटो वायरल हुई, जिसमें विजय लाल भी दिख रहे थे. उनके पास बस यही काम बचा है, लोगों को निष्कासित करना बंद करना. जो बड़े बुजुर्गों की बात नहीं मानता उन लोगों का हश्र यही होता है.

Aadhar Verification: आधार कार्ड कब होता है Expire? ऐसे करें Validity की जांच..

 

Trending news