Baghpat news:आवारा सांड से बचकर रहना, बागपत में बुजुर्ग को मौत के घाट उतारा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1734443

Baghpat news:आवारा सांड से बचकर रहना, बागपत में बुजुर्ग को मौत के घाट उतारा

Baghpat:सड़क पर यदि आपको सांड नजर आए तो उसके पास से न गुजरें, जितना मुमकिन हो दूरी बनाकर ही निकलें. कहीं ऐसा न हो कि वह आप पर हमलावर हो जाए.

Baghpat news:आवारा सांड से बचकर रहना, बागपत में बुजुर्ग को मौत के घाट उतारा

कुलदीप चौहान/बागपत : आजकल गांव हो या शहर आवारा सांड हर जगह देखने को मिल जाते हैं. कई बार यह राह चलते यह लोगों के लिए मुसीबत खड़ी कर देते हैं. ऐसे में सांड के पास से गुजरते समय बहुत सावधान रहने की जरुरत है. यूपी बागपत में आवारा सांड के आतंक का एक ऐसा मामला सामने आया है  जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. यहां एक आवारा सांड ने 65 वर्षीय बुजुर्ग को जमीन पर पटक कर मौत के घाट उतार दिया है. हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. ग्रामीणों ने आवारा सांडो से निजात दिलाने के लिए सरकार से मांग की है.

घटना थाना छपरौली क्षेत्र का है जहां सिनोली गांव में रहने वाला 65 वर्षीय बुजुर्ग रामपाल सिंह आज सुबह घेर में सोने के बाद घर चाय पीने के लिए घर जा रहा था कि रास्ते में ही खडे एक आवारा सांड ने हमला करते हुए उठाकर जमीन पर पटक दिया. इसके बाद बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई ओर परिवार में कोहराम मच गया है. वहीं बुजुर्ग की मौत के बाद ग्रामीण इकट्ठा हो गए ओर आवारा सांडो से निजात दिलाने के लिए सरकार से मांग की है.

 यह भी पढ़ें: UP Power Crisis: यूपी में रिकॉर्ड बिजली खपत के बीच लखनऊ से गाजियाबाद तक बिजली कटौती, लोग हो रहे परेशान

आवारा सांड कई बार सड़कों पर बैठ जाते हैं जिससे आने जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसी तरह अक्सर होने वाले सांडों लड़ाई से भी लोगों और खास तौर पर बच्चों को खतरा रहता है. ऐसे में  जिला प्रशासन को चाहिए कि आवारा पशुओं की समस्या से निजात दिलाने के लिए कदम उठाए. आवारा सांडों को काजी हाउस में रखा जा सकता है.

WATCH: Wifi का ज्यादा इस्तेमाल करने वाले सावधान, सेहत को पहुंचाता है ऐसे नुकसान

Trending news