विजय रूपाणी ने कसा तंज, 'गुजरात में '3 कार्यकर्ताओं' के भरोसे साख बचाने में जुटी है कांग्रेस'
Advertisement
trendingNow1352158

विजय रूपाणी ने कसा तंज, 'गुजरात में '3 कार्यकर्ताओं' के भरोसे साख बचाने में जुटी है कांग्रेस'

मुख्यमंत्री नेे कहा, "कांग्रेस आउटसोर्सिंग कर रही है, क्योंकि उसके पास अपना कुछ भी नहीं है

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा, ‘गुजरात के सपूत’’ नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद पर रहते हुए राज्य भाजपा शासन में नई ऊंचाइयों को छुएगा. (फाइल फोटो)

राजकोट: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अगले महीने होने जा रहे राज्य विधानसभा चुनावों के लिए आज अपना नामांकन-पत्र दायर किया.  कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी ने राज्य में खुद को तीन प्रमुख कार्यकर्ताओं को ‘‘आउटसोर्स’’ कर दिया है, क्योंकि उसके पास अपना कुछ भी नहीं है.  नामांकन दाखिल करने से पहले रूपाणी ने एक सभा को संबोधित किया जिसमें उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा शासित गुजरात में खुद को बचाने के लिए पार्टी तीन कार्यकर्ताओं पर भरोसा कर रही है.

  1. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भरा पर्चा
  2. रूपाणी ने अरुण जेटली की मौजूदगी ने भरा भर्ता
  3. रूपाणी राजकोट (पश्चिम) विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक हैं

मुख्यमंत्री ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन वह संभवत: हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवानी की तरफ इशारा कर रहे थे. उन्होंने सभा को कहा, "कांग्रेस आउटसोर्सिंग कर रही है, क्योंकि उसके पास अपना कुछ भी नहीं है. पार्टी की हालत ऐसी है कि तीन लोग कांग्रेस को बचाने के लिए सामने आए हैं. कांग्रेस टूट चुकी है और कांग्रेस मुक्त भारत का अर्थ गरीबी, भ्रष्टाचार एवं बेरोजगारी से मुक्त भारत है."

उन्होंने कहा कि ‘‘गुजरात के सपूत’’ नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद पर रहते हुए राज्य भाजपा शासन में नई ऊंचाइयों को छुएगा. उन्होंने कहा, ‘‘हमें सुनिश्चित करना होगा कि हमारे गौरव पर आंच नहीं आए .’’

यह भी पढ़ें : गुजरात चुनाव : सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी NCP, कांग्रेस के साथ बातचीत रही विफल

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में भाजपा नेता ने दोपहर 12:39 बजे राजकोट (पश्चिम) विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन-पत्र दायर किया. पार्टी के नेताओं ने नामांकन दाखिल करने के समय को ‘‘विजय मुहूर्त’’ करार दिया . रूपाणी राजकोट (पश्चिम) विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक हैं. इस सीट पर पहले चरण के चुनाव के तहत नौ दिसंबर को मतदान होगा.

भाजपा की राजकोट इकाई के अध्यक्ष कमलेश मीरानी और सहकारी क्षेत्र के नेता ज्योतिंद्रभाई मेहता पार्टी के कई समर्थकों के साथ रूपाणी को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी के दफ्तर गए जहां मुख्यमंत्री ने पर्चा दाखिल किया. 

(इनपुट - भाषा)

Trending news