तेज बहादुर के आरोपों पर BSF का बयान - 'खाने की क्वालिटी और मात्रा में कोई शिकायत नहीं'
Advertisement
trendingNow1315194

तेज बहादुर के आरोपों पर BSF का बयान - 'खाने की क्वालिटी और मात्रा में कोई शिकायत नहीं'

जम्मू कश्मीर में भारत-पाकिस्तान सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव के आरोपों को लेकर बॉर्डर सेक्यूरिटी फोर्स यानी सीमा सुरक्षा बल ने इस मामले में बयान दिया है। बीएसएफ ने कहा है कि जवान के आरोपों के बाद जांच की आदेश दे दिए गए है। बीएसएफ ने कहा है कि जवान को 20 साल से कोई प्रमोशन नहीं मिला है और उसपर सीनियर अधिकारियों के साथ बदतमीजी के भी आरोप लगे हैं।

तस्वीर के लिए साभार- ani

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में भारत-पाकिस्तान सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव के आरोपों को लेकर बॉर्डर सेक्यूरिटी फोर्स यानी सीमा सुरक्षा बल ने इस मामले में बयान दिया है। बीएसएफ ने कहा है कि जवान के आरोपों के बाद जांच की आदेश दे दिए गए है। बीएसएफ ने कहा है कि जवान को 20 साल से कोई प्रमोशन नहीं मिला है और उसपर सीनियर अधिकारियों के साथ बदतमीजी के भी आरोप लगे हैं।

बीएसएफ ने भी सफाई देते हुए कहा है कि बीएसएफ के मुताबिक सभी पोस्ट के खानों की रिपोर्ट मांगी गई है। लेकिन खानों की क्वालिटी, मात्रा में कोई शिकायत नहीं मिली है। बीएसएफ ने आरोपों की जांच के आदेश दिए जाने की बात कही है और इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

गौर हो कि बीएसएफ जवान का तेज बहादुर यादव का यह वीडियो फेसबुक पर वायरल हुआ है जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। पुंछ के साब्जियां नियंत्रण रेखा पर तैनात जवान तेज बहादुर यादव ने वीडियो में तेज बहादुर ने अपने सीनियर अधिकारियों पर बड़े घोटाले का आरोप लगाया है। अपने कैंप के खाने पीने में हो रहे कथित घोटाले के लिए तेज बहादुर केवल अपने अधिकारियों पर आरोप लगा रहा है, सरकार या सेना प्रशासन पर नहीं। वीडियो में अपनी दुर्दशा का हवाला देते हुए आरोप लगाया है कि उसे बर्फ में 11 घंटे की ड्यूटी देनी पड़ती है।

 

Trending news