यशवंत सिन्हा आज 'राष्ट्र मंच' की करेंगे शुरुआत, TMC के सांसद भी होंगे साथ
Advertisement
trendingNow1369152

यशवंत सिन्हा आज 'राष्ट्र मंच' की करेंगे शुरुआत, TMC के सांसद भी होंगे साथ

तृणमूल कांग्रेस के सांसद दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि वह भी इसमें मौजूद रहेंगे. इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि सत्ताधारी गठबंधन के एक असंतुष्ट सांसद भी इसमें शामिल हो सकते हैं. 

 पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे यशवंत सिन्हा अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली मौजूदा सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरते रहते हैं.  (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कई मुद्दों पर केंद्र सरकार की मुखर आलोचना करने वाले वरिष्ठ बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा मंगलवार को 'राष्ट्र मंच' नाम की संस्था की शुरुआत करेंगे. यह मंच राजनेताओं और अन्य लोगों के लिए होगा जो देश की मौजूदा स्थिति को लेकर 'चिंतित' हैं. तृणमूल कांग्रेस के सांसद दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि वह भी इसमें मौजूद रहेंगे. इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि सत्ताधारी गठबंधन के एक असंतुष्ट सांसद भी इसमें शामिल हो सकते हैं. 

  1. यशवंत सिन्हा 'राष्ट्र मंच' नाम की संस्था की शुरुआत करेंगे
  2. तृणमूल कांग्रेस के सांसद दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि वह भी इसमें मौजूद रहेंगे
  3. यह मंच सभी नेताओं के लिए है जो देश की मौजूदा स्थिति को लेकर चिंतित हैं : सिन्हा

'यह मंच सभी नेताओं के लिए है'
इसमें और कौन शामिल हो रहा है यह पूछे जाने पर सिन्हा ने कहा कि इसका खुलासा मंगलवार को होगा लेकिन उन्होंने कहा कि वे इस मंच में अपनी व्यक्तिगत क्षमता से उपस्थित होंगे और मौजूदा स्थिति को लेकर अपनी चिंताओं को रखेंगे. उन्होंने कहा, ‘‘यह मंच सभी नेताओं के लिए है जो देश की मौजूदा स्थिति को लेकर चिंतित हैं.’’

यशवंत सिन्हा ने कहा, दिल्ली में AAP के 20 विधायकों को अयोग्य ठहराना तुगलकशाही

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व वाली राजग सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सिन्हा अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली मौजूदा सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरते रहते हैं. इनमें आर्थिक नीति और न्यायपालिका का हालिया संकट भी शामिल है.

(इनपुट - भाषा)

Trending news