कर्नाटक में अमित शाह ने पूछा सिद्धारमैया से सवाल, बताएं 40 लाख की घड़ी किसने दी
Advertisement
trendingNow1398565

कर्नाटक में अमित शाह ने पूछा सिद्धारमैया से सवाल, बताएं 40 लाख की घड़ी किसने दी

जैसे जैसे कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, राज्य में नेताओं के एक दूसरे पर हमले तीखे होते जा रहे हैं.

 कर्नाटक के नरगुंड में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह . फोटो : पीटीआई

नई दिल्ली : कर्नाटक चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक चुनावी रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर जमकर निशाना साधा. कर्नाटक विधानसभा के लिए 12 मई को होने वाली वोटिंग से पहले इन दिनों चुनाव प्रचार चरम पर है. भाजपा अध्यक्ष ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, जो खुद भाग जाता है वह दूसरों को क्या सिखाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा के 24 कार्यकर्ताओं की हत्या की गई, लेकिन सिद्धारमैया सरकार किसी को गिरफ्तार नहीं करती.

भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस पर राष्ट्रगीत वंदे मातरम के अपमान का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि हम ऐसे लोगों को सबक सिखाएंगे. राहुल गांधी को लगता है कि कर्नाटक में सिद्धारमैया उन्हें जिताएंगे. उन्होंने कहा, सिद्धारमैया भगोड़े हैं, वह पार्टी को क्या जिताएंगे. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से सवाल पूछते हुए उन्होंने कहा, सिद्धारमैया बताएं कि उन्हें 40 लाख की घड़ी किसने दी थी. ये घड़ी किसने दी क्यों दी. ये घड़ी किसने दी.

कांग्रेस नेता उन लोगों के बीच जा रहे हैं जो ‘भारत के टुकड़े होंगे’ जैसे नारे लगाते हैं : पीएम मोदी

अमित शाह ने कहा, हम युवतियों को फोन और युवाओं को लेपटॉप देने वाले हैं. उन्होंने भाजपा की सरकार विकास की सरकार होगी.अमित शाह ने इस रैली में सिद्धारमैया पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि उनके अहंकार के चलते कर्नाटक के लोग महादयी नहीं के पानी से महरूम हैं.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर वंदे मातरम के अपमान का आरोप लगाया. उन्होंने कहा 'कांग्रेस की जनसभा थी. उनके अध्यक्ष ने बीच में ही वंदे मातरम को रोकने का जघन्य काम किया. जो वंदे मातरम के सम्मान में खड़े नहीं हो सकते और जिनके पास इसके लिए समय नहीं है. वह कभी भी देश का भला नहीं कर सकते.'

Trending news