पार्टी के लिए परफेक्ट है तेजस्वी प्रकाश की ये चमचमाती मिनी ड्रेस, एक बार जरूर करें ट्राई
Advertisement
trendingNow12153365

पार्टी के लिए परफेक्ट है तेजस्वी प्रकाश की ये चमचमाती मिनी ड्रेस, एक बार जरूर करें ट्राई

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपने स्टाइलिश फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर अपने आउटफिट्स से फैंस को दीवाना बना देती हैं और उन्हें फैशन आइकॉन माना जाता है.

पार्टी के लिए परफेक्ट है तेजस्वी प्रकाश की ये चमचमाती मिनी ड्रेस, एक बार जरूर करें ट्राई

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपने स्टाइलिश फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर अपने आउटफिट्स से फैंस को दीवाना बना देती हैं और उन्हें फैशन आइकॉन माना जाता है. हाल ही में उन्होंने एक मल्टीकलर मिनी ड्रेस में फोटो इंस्टग्राम में शेयर की, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. तेजस्वी का ये शिमरी आउटफिट एकदम ग्लैमरस और अट्रैक्टिव है.

फोटो में तेजस्वी 'केजाय बाय क्रितिका जैन' द्वारा डिजाइन की गई शानदार मल्टीकलर ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस खूबसूरत ड्रेस की कीमत ₹9,999 बताई जा रही है. कॉलर के साथ डीप बैक कट और स्लीवलेस डिजाइन इस ड्रेस को खास बनाता है. साथ ही दोनों तरफ सेक्सी स्लिट्स इसे और भी स्टाइलिश बनाते हैं. हॉल्टर नेकलाइन और बैकलेस स्टाइल के साथ यह चमकदार पहनावा किसी भी पार्टी के लिए बेहतरीन विकल्प है. यह तेजस्वी के कर्व्स को भी खूबसूरती से उभारता है.

जलपरी जैसा लुक
इस ड्रेस में तेजस्वी किसी जलपरी की तरह खूबसूरत लग रही हैं. चमचमाती मिनी ड्रेस उनके रंग को और निखारती है. तेजस्वी ने अपने इस पार्टी वियर लुक को स्ट्रैपी फ्लैट स्लीपर्स के साथ पूरा किया है. यह उनके आउटफिट को एक अनोखा स्पर्श देता है. वहीं, उन्होंने कुछ स्टेटमेंट और मिनिमलिस्टिक एसेसरीज भी शामिल की हैं. इसमें एक सुंदर ब्रेसलेट के साथ एक गोल्ड ब्रेसलेट शामिल है। ये एसेसरीज उनके आउटफिट को और भी निखारती हैं.

तेजस्वी का मेकअप
मेकअप की बात करें तो उन्होंने चमकदार बेस, हल्का आईशैडो, काजल और काजल से सजे पलकों के साथ एक फ्लॉलेस लुक अपनाया है. गालों पर हल्का ब्लश और शिमरी हाइलाइटर के साथ उन्होंने परफेक्ट बोल्ड रेड लिपस्टिक लगाकर अपने मेकअप को पूरा किया है. दूसरी ओर, तेजस्वी ने इस कैजुअल आउटफिट के लिए नेचुरल लहरदार हेयरस्टाइल का चुना है. उनके खुले बाल उनकी पीठ और कंधों पर आराम से झुके हुए हैं.

Trending news