धोनी-क्यूरेटर के टकराव से कपिल देव दुखी
Advertisement
trendingNow138106

धोनी-क्यूरेटर के टकराव से कपिल देव दुखी

पूर्व भारतीय कप्तान और हिन्दी कमेंट्री शुरू होने के बाद कमेंटेटर की नयी पारी शुरू करने वाले कपिल देव ने कप्तान धोनी और क्यूरेटर मुखर्जी के बीच अहं के टकराव को दुखद बताया।

कोलकाता: पूर्व भारतीय कप्तान और हिन्दी कमेंट्री शुरू होने के बाद कमेंटेटर की नयी पारी शुरू करने वाले कपिल देव ने कप्तान धोनी और क्यूरेटर मुखर्जी के बीच अहं के टकराव को दुखद बताया।
कपिल ने कहा, हमारा क्रिकेट की तरफ ध्यान होना चाहिए। अभी विकेट को लेकर बहुत अधिक चर्चा हो रही है जो नहीं होनी चाहिए थी। हमें परिस्थितियों का फायदा मिलना चाहिए लेकिन इस मसले को ज्यादा तवज्जो देने की जरूरत नहीं थी। दोनों (धोनी और मुखर्जी) को मिलकर बात करनी चाहिए थी। इसमें अहं का टकराव सही नहीं है। कपिल ने इसके साथ ही मुंबई टेस्ट मैच में ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के हाव भाव की भी आलोचना की।
उन्होंने कहा, उन्हें विकेट नहीं मिले मंजूर है लेकिन मुझे उनके हाव भाव देखकर तकलीफ हुई। यदि वह ऐसा हाव भाव दिखाते हैं और मुंबई में उन्होंने जैसा प्रदर्शन किया उसे देखते हुए वह तीसरे मैच खेलने के हकदार नहीं हैं। गांगुली ने हालांकि हरभजन का बचाव किया और उन्हें सब्र बनाये रखने की सलाह दी। उन्होंने कहा, हरभजन का रिकॉर्ड बताता है कि वह कितने शानदार गेंदबाज हैं। उन्हें अभी सब्र बनाये रखने की जरूरत है। अश्विन अभी अच्छा कर रहे हैं लेकिन मुझे लगता है कि हरभजन के पास वापसी का अच्छा मौका है।

Trending news