इस वर्ष 26 पत्रकारों को मातृश्री पुरस्कार

पत्रकारों और कलाकारों को उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित करने की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए रविवार को यहां 38वां मातृश्री मीडिया पुरस्कार प्रदान किया गया। पीटीआई के खेल संपादक एमआर मिश्रा एवं भाषा के कवीन्द्र नारायण श्रीवास्तव सहित 26 पत्रकारों को इस वर्ष पुरस्कृत किया गया।

नई दिल्ली : पत्रकारों और कलाकारों को उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित करने की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए रविवार को यहां 38वां मातृश्री मीडिया पुरस्कार प्रदान किया गया। पीटीआई के खेल संपादक एमआर मिश्रा एवं भाषा के कवीन्द्र नारायण श्रीवास्तव सहित 26 पत्रकारों को इस वर्ष पुरस्कृत किया गया।
सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का सम्मान इस वर्ष रणवीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा के अभिनय से सजी ‘बर्फी’ के नाम रहा। चांदनी चौक के अभिषेक सिनेप्लेक्स में एक समारोह में भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने पत्रकारों को पुरस्कार प्रदान किया और अवसर पर पंजाब केसरी समाचारपत्र के संपादक अश्वनी कुमार और मातृश्री मीडिया पुरस्कार समारोह समिति के संयोजन दिनेश शर्मा भी उपस्थित थे।
समाचार एजेंसियों में पीटीआई के खेल संपादक एमआर मिश्रा, भाषा के समाचार संपादक कवीन्द्र नारायण श्रीवास्तव, यूएनआई के सुनील कुमार और यूनीवार्ता के श्रवण कुमार को यह पुरस्कार दिया जाएगा।
पुरस्कार प्राप्त करने वाले अन्य पत्रकारों में राष्ट्रीय सहारा दिल्ली के संपादक राजीव सक्सेना, पायनियर के उत्तम कुमार, पंजाब केसरी के मनोज पंत, नवभारत टाइम्स की पूनम पांडेय, दैनिक हिन्दुस्तान के अमित झा, हिन्दुस्तान टाइम्स के जतिन आनंद, दैनिक जागरण के कबिलेश मिश्रा, अमर उजाला के हरीश चंद्र लखेड़ा, जनसत्ता की पारूल शर्मा, दैनिक भास्कर के सुजीत ठाकुर और राजस्थान पत्रिका के संजय मिश्रा शामिल हैं।
इसके अलावा, शाह टाइम्स के प्रमोद कुमार, महामेधा के धर्मेन्द्र कुमार, वीर अर्जुन के विजय शर्मा, सांध्य टाइम्स के सुशील कुमार त्रिपाठी और डीएलए के संतोष पाठक को भी पुरस्कार प्रदान किया गया।
इलेक्ट्रानिक मीडिया में एमएच-1 के विक्की जैन, सीसीएन की चेतना, टोटल टीवी के कैमरामैन गंगा सिंह, एनएनआई के भूपाल सिंह, साधना टीवी की मंजीत कौर और 4रियल न्यूज के सोनू कुमार को मातृश्री पुरस्कार दिया गया। (एजेंसी)

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close