नरेंद्र मोदी ने आधार के लिए खर्च धन पर उठाए सवाल
Advertisement

नरेंद्र मोदी ने आधार के लिए खर्च धन पर उठाए सवाल

आधार कार्ड परियोजना को लेकर संप्रग सरकार पर आज तीखा हमला बोलते हुए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी ने इसके लिए बड़ा धन खर्च किये जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि इससे भ्रष्टाचार की गंध आती है।

तिरुचिरापल्ली (तमिलनाडु) : आधार कार्ड परियोजना को लेकर संप्रग सरकार पर आज तीखा हमला बोलते हुए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी ने इसके लिए बड़ा धन खर्च किये जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि इससे भ्रष्टाचार की गंध आती है।
आधार कार्ड परियोजना को लेकर संप्रग सरकार के दावों का उपहास उड़ाते हुए उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस जन ऐसे नाच रहे हैं मानों यह सभी रोगों के इलाज की बूटी हो। उच्चतम न्यायालय द्वारा केन्द्र को आड़े हाथ लिये जाने के साथ लोग प्रधानमंत्री से जवाब मांग रहे हैं कि कितना धन खर्च किया गया, इसका खुलासा कौन करेगा।’ मध्य तमिलनाडु के इस शहर में भाजपा युवा रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, ‘प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए कि इस पर कितना धन खर्च किया गया, सारा धन कहां गया और उससे किसको लाभ पहुंचा।’
संप्रग पर हमला बोलते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘वे केवल वही चीज करना चाहते हैं जहां भ्रष्टाचार हो। जनहित की चीजों में उनकी कोई रूचि नहीं है।’ विभिन्न योजनाओं के लिए आधार कार्ड अनिवार्य नहीं होने संबंधी उच्चतम न्यायालय के आदेश का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि वह पिछले तीन साल से राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद में विशिष्ट पहचान पत्र के बारे में चर्चा का अनुरोध करते आ रहे हैं लेकिन उस बारे में कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। (एजेंसी)

Trending news