पाक ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन
Advertisement

पाक ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन

संघषर्विराम का एक बार फिर उल्लंघन करते हुए पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सीमा पर स्थित भारतीय चौकियों की ओर गोलीबारी की ।

जम्मू : संघषर्विराम का एक बार फिर उल्लंघन करते हुए पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सीमा पर स्थित भारतीय चौकियों की ओर गोलीबारी की ।
सेना के अधिकारियों ने आज बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने बीती रात नियंत्रण रेखा पर पुंछ क्षेत्र में गोत्रियां और मनकोट स्थित अग्रिम सीमा चौकियों पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की ।
उन्होंने कहा कि पहले गोत्रियां स्थित अग्रिम चौकियों पर कल शाम सीमा पार से गोलीबारी की गई और फिर देर रात मनकोट,मेंढर क्षेत्र में गोलीबारी हुई । सीमा पर तैनात भारतीय सैनिकों ने तुरंत मोर्चा संभाल लिया और जवाबी गोलीबारी की।
अधिकारियों ने बताया कि इस गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ ।
जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कल पाकिस्तान से संघषर्विराम का सम्मान करने को कहा था । उन्होंने यह भी कहा था कि बंदूकें किसी समस्या का समाधान नहीं हैं ।
पाकिस्तान पिछले दो महीने में 23 बार संघषर्विराम का उल्लंघन कर चुका है । चार और सात अक्तूबर को पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सांबा सेक्टर में खारवा और चचवाल क्षेत्र स्थित अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की थी ।
एक अक्तूबर को पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय चौकियों और चचवाल गांव पर गोलीबारी की थी जिसमें एक युगल घायल हो गया था । पाकिस्तान की ओर से बार-बार हो रही गोलीबारी से सीमावर्ती क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है । (एजेंसी)

Trending news