‘बटला हाउस पर तोड़ें चुप्पी सोनिया-राहुल’
Advertisement

‘बटला हाउस पर तोड़ें चुप्पी सोनिया-राहुल’

भाजपा ने गुरुवार को सरकार और कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि ये दोनों बटला हाउस मुठभेड़ को लेकर दो तरह की बातें कर रहे हैं।


नई दिल्ली : भाजपा ने गुरुवार को सरकार और कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि ये दोनों बटला हाउस मुठभेड़ को लेकर दो तरह की बातें कर रहे हैं। उसने कहा कि एक ओर गृह मंत्री पी. चिदंबरम उसे सही मुठभेड़ बता रहे हैं तो कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह इसे फर्जी कह रहे हैं।

 

भाजपा प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने यहां कहा कि अगर गृह मंत्री के रूप में चिदंबरम बटला हाउस मुठभेड़ को असली मुठभेड़ कह रहे हैं तो कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी की उपस्थिति में दिग्विजय इसे आजमगढ़ में फर्जी मुठभेड़ क्यों बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे में लोग किसकी बात पर यकीन करें। प्रसाद ने कहा कि मामले को स्पष्ट करने के लिए क्या सोनिया गांधी या राहुल गांधी अपने मुंह खोलेंगे या फिर वोट बैंक की राजनीति के लिए वह इस बारे में चुप्पी साधे रखेंगे।

 

सियासी रणनीति के तहत बटला हाउस घटना को लेकर कांग्रेस और सरकार पर दो मुंही बातें करने का आरोप लगाते हुए प्रसाद ने कहा कि यह देश को अस्वीकार्य है और ऐसा खेल बंद होना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर दिग्विजय राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड कर रहे हैं तो सोनिया को उन्हें पार्टी के महासचिव पद से तुरंत इस्तीफा देने को कहना चाहिए या बर्खास्‍त करना चाहिए।

(एजेंसी)

Trending news