कुडनकुलम में और तेज होगा आंदोलन!
Advertisement

कुडनकुलम में और तेज होगा आंदोलन!

कुडनकुलम परमाणु बिजली परियोजना का विरोध कर रहे परमाणु विरोधी कार्यकर्ता कुछ समय की शांति के बाद अपने आंदोलन को तेज करने की योजना बना रहे हैं।

कुडनकुलम : कुडनकुलम परमाणु बिजली परियोजना का विरोध कर रहे परमाणु विरोधी कार्यकर्ता कुछ समय की शांति के बाद अपने आंदोलन को तेज करने की योजना बना रहे हैं। वह संयंत्र का घेराव करने के बारे में कल निर्णय कर सकते हैं। परमाणु विरोधी कार्यकर्ता रिएक्टर में संवर्धित ईंधन डालने की प्रक्रिया को रोकने की मांग कर रहे हैं।
एस पी उदय कुमार ने कुथानकुझी में संवाददाताओं से कहा कि लोगों संयंत्र का फिर घेराव करने की मांग कर रहे हैं। दस सितंबर को प्रदर्शनकारियों पर पुलिस द्वारा आंसू गैस छोड़े जाने और उन्हें खदेड़ने के बाद से उदय कुमार गिरफ्तारी से बच रहे हैं।
प्रदर्शन का नेतृत्व करने वाले उदय कुमार ने कहा, पीपुल्स मूवमेंट अगेनस्ड न्यूक्लीयर एनर्जी की रणनीति समिति की निर्णय करने के लिए कल बैठक होगी। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु सरकार को अपना रुख बदलना चाहिए तथा प्रदर्शनकारियों से बातचीत करनी चाहिए क्योंकि यह लोगों और मछुआरों का विरोध है।
पुलिस पर गलत बातों को फैलाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि घर-घर जाकर तलाशी की जा रही है और लोगों को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इदिनतकाराई को आवश्यक वस्तुएं प्राप्त होने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। तटरक्षक बल और पुलिस हमारी निगरानी कर रही है। (एजेंसी)

Trending news