जगन की गिरफ्तारी के विरोध में बंद शांतिपूर्ण
Advertisement

जगन की गिरफ्तारी के विरोध में बंद शांतिपूर्ण

वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष वाई एस जगनमोहन रेड्डी की कल हुई गिरफ्तारी के विरोध में पार्टी की ओर से बुलाए गए बंद पर आंध्र प्रदेश में आज मिली-जुली प्रतिक्रिया रही । पुलिस ने शहर में किसी तरह की अनहोनी को रोकने के लिए निषेधाज्ञा लागू कर दी है।

हैदराबाद : वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष वाईएस जगनमोहन रेड्डी की कल हुई गिरफ्तारी के विरोध में पार्टी की ओर से बुलाए गए बंद पर आंध्र प्रदेश में आज मिली-जुली प्रतिक्रिया रही । पुलिस ने शहर में किसी तरह की अनहोनी को रोकने के लिए निषेधाज्ञा लागू कर दी है।
एक अन्य ताजा घटनाक्रम के तहत जैसे ही जगन को सीबीआई की विशेष अदालत में पेश किया गया, उनकी मां और विधायक वाई एस विजया ने परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ अपने लोटस रोड स्थित आवास के बाहर अनशन शुरू कर दिया।
पश्चिमी जोन के पुलिस उपायुक्त स्टीफन रविंद्र ने कहा कि विजयम्मा ने धरना के लिए अनुमति नहीं ली थी । विजया ने ऐलान किया है कि जगन की रिहाई तक वह ‘दीक्षा’ जारी रखेंगी। आय से अधिक संपत्ति के मामले में तीन दिन तक सीबीआई की गहन पूछताछ का सामना करने वाले 39 साल के जगन को कल गिरफ्तार कर लिया गया था । राज्य की 18 विधानसभा सीटों और एक लोकसभा सीट पर होने वाले उप-चुनाव से ठीक पहले जगन की गिरफ्तारी हुई है।
वाईएसआर कांग्रेस की शासकीय परिषद हालात का जायजा लेने और भविष्य के कदमों के बारे में विचार करने के लिए आपात बैठक कर रही है। उप चुनाव लड़ने जा रहे पूर्व मंत्रियों पी.सुभाष चंद्र बोस और बलीनेनी श्रीनिवास रेड्डी को कुछ समय के लिए हिरासत में रखा गया क्योंकि वह अपने क्षेत्रों में प्रदर्शनों का नेतृत्व कर रहे थे। (एजेंसी)

Trending news