कान्स में शर्लिन का Bold & Sexy धमाका
Advertisement
trendingNow153358

कान्स में शर्लिन का Bold & Sexy धमाका

बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय जब कान्स फिल्म समारोह में रेड कारपेट पर चली तो उसके बाद यह सवाल लोगों के जेहन में उठ रहे थे कि शर्लिन चोपड़ा क्या पहनेंगी और किस प्रकार धमाका करेंगी।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय जब कान्स फिल्म समारोह में रेड कारपेट पर चली तो उसके बाद यह सवाल लोगों के जेहन में उठ रहे थे कि शर्लिन चोपड़ा क्या पहनेंगी और किस प्रकार धमाका करेंगी। इंतजार की घड़ियां खत्म हुई और शर्लिन ने बोल्ड अंदाज में धमाका आखिरकार कर ही दिया। अपनी फिल्म कामसूत्र-3डी को प्रमोट करने के दौरान कान फिल्म समारोह में फिल्म की हिरोईन शर्लिन चोपड़ा ने अपने हुस्न का ऐसा जादू बिखेरा कि लोग बस देखते ही रह गये।

काले रंग के पारदर्शी लिबास में शर्लिन ने करोड़ो लोगो का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस समय फिल्म की पूरी टीम कान समारोह में फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। कामसूत्र गर्ल और ट्विटर क्वीन के नाम से मशहूर शर्लिन चोपड़ा ने अपने फैंस से कहा है कि `कामसूत्र 3डी` का दूसरा ट्रेलर कान फिल्म महोत्सव में दिखाया जायेगा।

गौर हो कि `कामसूत्र 3डी` फिल्म हिंदी और अंग्रेजी दोनों में बन रही हैं और शर्लिन चोपड़ा का आयटम नंबर फिल्म के अंत में दिखाया जायेगा। फिल्म देसी और विदेशी दो वर्जन में हैं।

Trending news