पीड़ित परिवार को नहीं देंगे मुआवजा: सलमान
Advertisement

पीड़ित परिवार को नहीं देंगे मुआवजा: सलमान

फिल्म अभिनेता सलमान खान ने स्पष्ट किया है कि उनका परिवार, अरबाज खान की कार लैंड क्रूजर से कुचलकर मरी महिला के परिवार को मुआवजा नहीं देगा।

मुंबई : फिल्म अभिनेता सलमान खान ने स्पष्ट किया है कि उनका परिवार, अरबाज खान की कार लैंड क्रूजर से कुचलकर मरी महिला के परिवार को मुआवजा नहीं देगा। सलमान ने अपने आवास पर सोमवार को पत्रकारों को बताया कि यह घटना पूरी तरह से गलतफहमी में हुई है। उनके ड्राइवर ने उन्हें बताया है कि उसे वह महिला सड़क पर पड़े एक पॉलिथिन के काले थैले की तरह दिखाई दी थी। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि वे सड़कों पर न सोएं।
सलमान ने कहा कि हमें पता चला है कि उस महिला को घर से निकाल दिया गया था और परिवार वालों ने उसे अपना मानने से इंकार कर दिया है ऐसे में हम उस परिवार को कोई मुआवजा नहीं देंगे।
वहीं सलमान के भाई सोहेल खान ने बताया कि वह इस घटना से हैरान हैं। उन्होंने कहा कि कार में अकेला ड्राइवर ही था और वह घर आ रहा था। उन्हें उस महिला के परिवार के बारे में पता नहीं था और इस खबर को जरूरत से ज्यादा तरजीह दी गई है। उन्होंने कहा गाड़ी में कौन बैठा था इसकी बजाय लोगों को इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि एक महिला की मौत हो गई। मुझे इस घटना के बारे में एक घंटे बाद पता चला। यह घटना गलतफहमी में हुई है।

गौरतलब है कि रविवार रात 11 बजे सेंट एंड्रज चर्च के पास एक गाड़ी से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई थी। इस गाड़ी के मालिक सलमान के भाई अरबाज खान हैं। (एजेंसी)

Trending news