200 करोड़ का बिजनेस करेगी फिल्म `एक था टाइगर` !
Advertisement

200 करोड़ का बिजनेस करेगी फिल्म `एक था टाइगर` !

अब सिर्फ दो दिन बचे है जब सलमान और कैटरीना की फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ेगी। हम बात कर रहे हैं फिल्म एक था टाइगर की जो 15 अगस्त के दिन रिलीज हो रही है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: अब सिर्फ दो दिन बचे है जब सलमान और कैटरीना की फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ेगी। हम बात कर रहे हैं फिल्म एक था टाइगर की जो 15 अगस्त के दिन रिलीज हो रही है।
सलमान खान के सितारे इन दिनों बुलंद है जिनकी तीन फिल्मों ने लगातार (दबंग,रेडी,बॉडीगार्ड) 100 करोड़ का बिजनेस किया है। लिहाजा अब ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि यह फिल्म 200 करोड़ का बिजनेस कर आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट के रिकॉर्ड को तोड़ सकती है। सलमान ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा भी था कि वह चाहते है कि यह फिल्म थ्री इडियट का रिकॉर्ड तोड़े क्योंकि रिकॉर्ड तो टूटने के लिए ही बनते है।
इस फिल्म के रिलीज से पहले इस बात के कयास लगाए जा रहे है कि क्या एक था टाइगर बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की तीन साल पहले आई थ्री इडियट के रिकॉर्ड को तोडने में सफल होगी, क्योंकि 100 करोड के क्लब में तो कई फिल्में शामिल हुई हैं लेकिन 200 करोड का बिजनेस करने वाली एक मात्र फिल्म आमिर खान की थ्री इडियट ही है।
वैसे इस बार सलमान खान की इस फिल्म से ट्रेड पंडितों को बहुत ज्यादा उम्मीद है। कहा जा रहा है कि एक था टाइगर अपने प्रदर्शन के पहले सात दिन में ही 100 करोड का बिजनेस कर लेगी। इसकी एक सबसे बडी वजह यह मानी जा रही है कि उसे पांच सप्ताह का लम्बा वीकएंड मिलेगा। बॉलीवुड सूत्रों के मुताबिक एक था टाइगर की वास्तविक लागत 75 करोड है। लिहाजा यह फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करती है तभी बात बनेगी और निर्माता की बल्ले-बल्ले होगी।

Trending news