साहिल जैसा साथी पाकर बेहद खुश हूं : दीया मिर्जा
Advertisement
trendingNow165448

साहिल जैसा साथी पाकर बेहद खुश हूं : दीया मिर्जा

दीया मिर्जा की पर्दे से गायब होने के कारण लोग अक्सर यह गलत अंदाजा लगाने लगते हैं कि उनके पास काम नहीं है जबकि अभिनेत्री से निर्माता बनीं दीया ने इस बात से इंकार करते हुए कहा है कि वह फिल्म निर्माण के क्षेत्र में व्यस्त हैं।

fallback

नई दिल्ली : दीया मिर्जा की पर्दे से गायब होने के कारण लोग अक्सर यह गलत अंदाजा लगाने लगते हैं कि उनके पास काम नहीं है जबकि अभिनेत्री से निर्माता बनीं दीया ने इस बात से इंकार करते हुए कहा है कि वह फिल्म निर्माण के क्षेत्र में व्यस्त हैं।
इकतीस वर्षीय अभिनेत्री इससे पहले वर्ष 2011 में अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘लव ब्रेकअप्स जिंदगी’ में दिखी थीं। अभिनेत्री का कहना है कि अब उन्होंने इस सवाल का जवाब देना बंद कर दिया है कि ‘आप कहां गायब हो गयी।’’ उन्होंने कहा, ‘फिल्म नगरी में लोग बहुत जल्द किसी निर्णय पर पहुंच जाते हैं, माफ कर देते हैं या फिर जश्न मनाने लगते हैं, इसलिए यहां बहुत ज्यादा दबाव रहता है लेकिन मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे साहिल (सांगाः जैसा साथी मिला। उनमें बहुत धर्य है। वह जो भी करना चाहते हैं उसे लेकर वह स्पष्ट रहते हैं। अक्सर लोग मेरे पास आते हैं और पूछते हैं, आप आजकल क्या कर रही हैं और कहां गायब हैं? तब मैं उन्हें यही जवाब देती थी कि मैं काम कर रही हूं।’
दीया ने बताया क् अब मैंने लोगों को अपने बारे में बताना छोड़ दिया है। खुद को सही ठहराने की कोई जरूरत नहीं है। अभिनेत्री का कहना है कि जो लोग ये सोचते हैं कि वह काम नहीं कर रहीं उन्हें ‘बॉबी जासूस’ से जवाब मिल जाएगा। ‘बॉबी जासूस’ उनकी और साहिल की हालिया प्रोडक्शन फिल्म है जिसमें विद्या बालन हैं। फिल्म में विद्या एक महिला जासूस का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की कहानी वास्तविक कहानी से प्रेरित है और इसकी शूटिंग इसी साल नवंबर मध्य से शुरू होने की संभावना है। (एजेंसी)

Trending news