`फिल्‍म मिस लवली से सेंसर बोर्ड ने 157 सीन हटाए`
Advertisement

`फिल्‍म मिस लवली से सेंसर बोर्ड ने 157 सीन हटाए`

फिल्म निर्देशक असीम आहलुवालिया की विदेशों में खूब सराही गई फिल्म `मिस लवली` अब भारत में भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को भारतीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने `ए` सर्टिफिकेट दिया है। असीम ने बताया कि भारत में रिलीज करने की इजाजत देने से पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म से 157 सीन हटवा दिए।

fallback

मुंबई : फिल्म निर्देशक असीम आहलुवालिया की विदेशों में खूब सराही गई फिल्म `मिस लवली` अब भारत में भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को भारतीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने `ए` सर्टिफिकेट दिया है। असीम ने बताया कि भारत में रिलीज करने की इजाजत देने से पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म से 157 सीन हटवा दिए।
कांस फिल्म महोत्सव-2012 में पहुंच चुकी `मिस लवली` में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निहारिका सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है। भारतीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अपने कटु अनुभव के बारे में असीम ने कहा कि इसे भारत में रिलीज करवाने के लिए सेंसर बोर्ड की इजाजत लेने में मुझे एक वर्ष लग गए। असीम की फिल्म 80 के दशक की `सी` ग्रेड फिल्म जगत की कहानी कहती है। आहलुवालिया ने बताया कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को अगले वर्ष 17 जनवरी को रिलीज करने की इजाजत दे दी है, हालांकि इससे पहले फिल्म की चार बार समीक्षा की गई। (एजेंसी)

Trending news