मुझे नहीं मालूम कि मेरी शादी कब होगी लेकिन मैंने सेक्स अबतक किसी लड़की से नहीं किया है: सलमान खान
Advertisement
trendingNow172659

मुझे नहीं मालूम कि मेरी शादी कब होगी लेकिन मैंने सेक्स अबतक किसी लड़की से नहीं किया है: सलमान खान

कॉफी विथ करण की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस शो के पहले होस्ट बने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: कॉफी विथ करण की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस शो के पहले होस्ट बने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान। सलमान से करण जौहर ने कई बेबाक सवाल पूछे जिसका जवाब या फिर उसके बारे में सलमान अमूमन कुछ भी कहने से बचते रहते हैं लेकिन इस बार सलमान ने भी करण के इन सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। इस एपिसोड का प्रसारण रविवार को रात नौ बजे किया गया।
सलमान ने इस शो के दौरान करण से कहा कि मैं गर्लफ्रेंड या शादी की बात पर कुछ भी कहने से बचता हूं कि यह मुझे भी नहीं मालूम कि मेरी शादी कब होगी। करण ने जब सलमान के वर्जिन होने पर चुटकी ली तो सलमान ने मुस्कुराते हुए कहा कि हां, मैं बिल्कुल वर्जिन हूं। बातों बातों में सलमान ने हंसी मजाक में कह दिया कि मुझे अकेले सोना पसंद है इसपर करण ने कहा कि मैं तकिया का इस्तेमाल करता हूं।
उन्होंने कहा कि मैं खुद को फिल्म उद्योग में बिलो एवरेज एक्टर मानता हूं। सलमान ने कहा कि शाहरूख खान का रोमांटिक किरदार, आमिर खान की सिंसयरिटी और अक्षय कुमार की कॉमिक टाइमिंग का कोई मुकाबला नहीं है। सलमान ने चार अभिनेताओं शाहरूख खान ,आमिर खान, ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार के बारे में कहा कि ये सब मुझसे ज्यादा मेहनत करते हैं लेकिन मैं उनके जैसा मेहनत नहीं करता। सलमान ने कहा कि आज से अगर मैंने अपना फिल्मी करियर शुरू किया होता तो शायद मुझे टीवी सीरियल में भी रोल नहीं मिलता। सलमान ने शो में बॉलीवुड की सबसे दिलकश और मेहनती अदाकारा दीपिका पादुकोण को करार दिया।

Trending news