‘सिंघम’ एक कल्ट कैरेक्टर बन गया है : अजय देवगन
Advertisement
trendingNow1227776

‘सिंघम’ एक कल्ट कैरेक्टर बन गया है : अजय देवगन

अभिनेता अजय देवगन को लगता है कि ‘सिंघम’ ब्रांड को बॉलीवुड में कई वर्षों तक आगे ले जाया जा सकता है क्योंकि अब यह एक कल्ट कैरेक्टर बन गया है।

‘सिंघम’ एक कल्ट कैरेक्टर बन गया है : अजय देवगन

मुंबई : अभिनेता अजय देवगन को लगता है कि ‘सिंघम’ ब्रांड को बॉलीवुड में कई वर्षों तक आगे ले जाया जा सकता है क्योंकि अब यह एक कल्ट कैरेक्टर बन गया है।

अजय ने एक साक्षात्कार में कहा कि सिंघम एक किरदार हो गया है जिसे आगे ले जाया जा सकता है। हॉलीवुड को देखें तो हमारे पास रैंबो (चरित्र) है। सिंघम 50 या 60 की उम्र में चल सकता है। जो कोई भी इसे निभाएगा उसे प्यार मिलेगा। अब यह एक कल्ट कैरेक्टर हो चुका है। फिल्म ‘सिंघम’ के सीक्वल ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ में अभिनेता फिर से एक्शन करते नजर आएंगे। उनका मानना है कि अगर ध्यान रखा जाए तो 45 की उम्र में भी एक्शन करना कठिन नहीं है।

अजय ने कहा कि 45 की उम्र में (एक्शन करना) ठीक है। मुझे लगता है कि अगर आप अपने को चुस्त, तंदुरुस्त रखते हैं तो सब ठीक है। कुछ चीजें हैं उसका ध्यान रखना पड़ता है जैसे कि पुरानी चोट। जब आप भारी भरकम एक्शन करते हैं तो आपको अपना ध्यान रखना पड़ता है। उन्होंने कहा कि फिल्मों में एक्शन करना अब बदल गया है। केबल के कारण यह अब आसान और सुरक्षित हो गया है। मुझे लगता है कि अगर बिना केबल के इस्तेमाल के सीधे एक्शन कर सकता हूं तो मैं कर सकता हूं। सचमुच का एक्शन करते हुए आप मजे करते हैं। पहले तो यह काफी कठिन और थकाउ होता था लेकिन अब सब आसान है।

 

Trending news