हमने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश की : हडग्सन
Advertisement
trendingNow123001

हमने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश की : हडग्सन

क्वार्टर फाइनल मुकाबले में इटली से हारने के बाद इंग्लैंड की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच रॉय हडग्सन ने कहा है कि उनकी टीम ने इस मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की।

कीव : यूरो कप-2012 के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में इटली से हारने के बाद इंग्लैंड की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कोच रॉय हडग्सन ने कहा है कि उनकी टीम ने इस मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की। रविवार देर रात खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में इटली ने पेनाल्टी शूटआउट में इंग्लैंड को 4-2 से हरा दिया।
दोनों टीमों के तय और अतिरिक्त समय तक गोलरहित बराबरी पर रहने के बाद इस मैच का फैसला पेनाल्टी शूटआउट के जरिए हुआ, जिसमें इटली ने बाजी मारी।
यूएएफा की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक हडग्सन ने हार के बाद कहा, हमने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की। हम जीतना कड़ी मेहनत कर सकते थे, की। हमारे कुछ खिलाड़ी स्कॉट पार्कर और स्टीवन गिरार्ड पैर की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे थे। हमारी रक्षापंक्ति ने बेहतर प्रदर्शन किया, खासकर अतिरिक्त समय में। लेकिन हम उसे पेनाल्टी शूटआउट में बरकरार नहीं रख सके।
उल्लेखनीय है कि इस हार के बाद इंग्लैंड की टीम इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। वेबसाइट के मुताबिक हडग्सन ने कहा, दोनों टीमों ने गोल करने के मौके बनाए। मुझे लगता है कि इटली ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। (एजेंसी)

Trending news