जगन मामला: लक्ष्मैया सीबीआई के समक्ष पेश
Advertisement

जगन मामला: लक्ष्मैया सीबीआई के समक्ष पेश

वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष वाईएस जगनमोहन रेड्डी के पास कथित तौर पर अवैध संपत्ति होने के मामले में आंध्र प्रदेश के सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री पोन्नला लक्ष्मैया गुरुवार को सीबीआई के समक्ष पेश हुए। वहीं, कडप्पा सांसद रेड्डी की सीबीआई की हिरासत में पूछताछ पांचवे दिन भी जारी रही।

हैदराबाद : वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष वाईएस जगनमोहन रेड्डी के पास कथित तौर पर अवैध संपत्ति होने के मामले में आंध्र प्रदेश के सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री पोन्नला लक्ष्मैया गुरुवार को सीबीआई के समक्ष पेश हुए। वहीं, कडप्पा सांसद रेड्डी की सीबीआई की हिरासत में पूछताछ पांचवे दिन भी जारी रही।
सीबीआई द्वारा लक्ष्मैया से सरकारी आदेशों के बारे में पूछताछ किए जाने की संभावना है। यह आदेश सिंचाई विभाग ने वर्ष 2004 से 2009 के बीच जारी किया था, उस वक्त वह दिवंगत वाईएस राजशेखर रेड्डी की कैबिनेट में सिंचाई मंत्री थे। पोन्नाला ने यहां स्थित सीबीआई के कोटी कार्यालय जाने से पहले संवाददाताओं को बताया कि वह जांच एजेंसी के सभी सवालों का जवाब देंगे।
उन्होंने कहा कि मैं कानून का सम्मान करता हूं और जांच एजेंसी से सहयोग करूंगा, मैंने कुछ गलत नहीं किया है। पोन्नाला आंध्र प्रदेश के ऐसे छठे मंत्री हैं, जिन्हें उच्चतम न्यायालय ने मार्च में नोटिस जारी किया था और जगन के खिलाफ मामले में उनकी कथित भूमिका के आरोपों के बारे में उनका रूख जानना चाहा था। चंचलगुडा जेल से जगन को हिरासत में लेने के बाद सीबीआई ने जगन से पूछताछ जारी रखी है, वहां वह 11 जून तक न्यायिक हिरासत में है। सीबीआई की पांच दिनों की हिरासत की अवधि आज खत्म होगी। (एजेंसी)

Trending news