भारतीय खेल प्राधिकरण अब फेसबुक पर भी
Advertisement
trendingNow121867

भारतीय खेल प्राधिकरण अब फेसबुक पर भी

भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक का हिस्सा बनकर एथलीटों और खेल प्रेमियों के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने का प्रयास कर रहा है।

नई दिल्ली : भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक का हिस्सा बनकर एथलीटों और खेल प्रेमियों के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने का प्रयास कर रहा है। खिलाड़ियों तक पहुंच बनाने और उन्हें जानकारी, शिक्षा और आपस में बातचीत को बढ़ावा देने के लिए फेसबुक पेज ‘स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया हेड ऑफिस’ तैयार किया गया है।
फेसबुक एकाउंट तैयार करने वाली मंजूश्री एस राय ने कहा, यह एकाउंट कुछ दिन पहले इस लक्ष्य के साथ तैयार किया गया है कि एथलीटों को एक दूसरे के साथ जोड़ा जाए और साइ की सभी गतिविधियों के बारे में जानकारी ली जा सके।
साइ की सहायक निदेशक राय ने कहा, हमें इस बात पर विचार करना होगा कि सोशल मीडिया को दुनियाभर में सबसे अधिक इस्तेमाल होता है और इनमें से एक फेसबुक है। साइ में हम खिलाड़ियों का एक समुदाय तैयार करना चाहते हैं जहां वे एक दूसरे के साथ अपने विचार बांट सके और खेल इकाई द्वारा डाले गए वीडियो और फोटो गैलरी देख सकें।
समोआ में हाल में संपन्न राष्ट्रमंडल चैम्पियनशिप में 45 पदक जीतने वाली भारतीय भारोत्तोलन टीम को आज यहां साइ के मुख्यालय में सम्मानित किया गया और इस समारोह की तस्वीरों और प्रेस विज्ञप्ति को भी फेसबुक एकाउंट में डाल दिया गया है। (एजेंसी)

Trending news