जगन की न्यायिक हिरासत चार जुलाई तक बढ़ी
Advertisement

जगन की न्यायिक हिरासत चार जुलाई तक बढ़ी

एक स्थानीय सीबीआई अदालत ने सोमवार को आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाई एस जगनमोहन रेड्डी की न्यायिक हिरासत चार जुलाई तक के लिए बढ़ा दी। चंचलगौड़ा जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जज के समक्ष पेश हुए जगन ने इससे पूर्व अदालत से अपील की थी कि उन्हें अदालत में निजी रूप से पेश होने की अनुमति दी जाए।

हैदराबाद : एक स्थानीय सीबीआई अदालत ने सोमवार को आय से अधिक संपत्ति रखने के मामले में वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाई एस जगनमोहन रेड्डी की न्यायिक हिरासत चार जुलाई तक के लिए बढ़ा दी। चंचलगौड़ा जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जज के समक्ष पेश हुए जगन ने इससे पूर्व अदालत से अपील की थी कि उन्हें अदालत में निजी रूप से पेश होने की अनुमति दी जाए।
हालांकि अदालत ने उनके मैमो को खारिज कर दिया और जेल प्रशासन को जगन को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए पेश करने का निर्देश दिया। जब पिछली बार जगन को अदलत में पेश किया गया था तो पुलिस उन्हें बुलेट प्रूफ वाहन के बजाय पुलिस वैन में लेकर आई थी।
अदालत में जिस तरह से उन्हें लाया गया , उस पर आपत्ति जताते हुए जगन ने अदालत से शिकायत की थी और कहा था कि सांसद और एक राजनीतिक दल का अध्यक्ष होने के बावजूद उनसे किसी आम अपराधी की तरह व्यवहार किया गया जबकि वह अभी तक केवल आरोपी है और उनके खिलाफ कोई आरोप साबित नहीं हुआ है।
जगन के खिलाफ संपत्ति मामले की जांच कर रही सीबीआई ने सांसद को 27 मई को 39 वर्षीय सांसद को गिरफ्तार किया था। (एजेंसी)

Trending news